A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: पाकिस्तान की सड़कों पर दिखा डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिखने वाला शख्स, देखिए गाना गाकर कैसे बेच रहा कुल्फी

Video: पाकिस्तान की सड़कों पर दिखा डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिखने वाला शख्स, देखिए गाना गाकर कैसे बेच रहा कुल्फी

पाकिस्तान में डोनाल्ड ट्रंप की तरह दिखने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स कुल्फी बेचते हुए और गाना गाते हुए दिखाई दे रहा है।

Viral picture - India TV Hindi Image Source : TWITTER/ABDUL REHMAN Viral picture 

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। लेकिन इसकी वजह राजनीतिक नहीं बल्कि कुल्फी है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कुल्फी और डोनाल्ड ट्रंप का क्या कनेक्शन है। 

'बाबा का ढाबा' मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर से मांगी माफी तो यूजर्स बोले- सच सामने आ ही जाता है...

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान के पंजाब अधिकृत साहीवाल एरिए का है। इस वीडियो में एक शख्स कुल्फी बेचता हुआ और गाना गाते हुए दिखाई दे रहा है। ये शख्स देखने में आपको डोनाल्ड ट्रंप की तरह लगेगा। इस शख्स की वेषभूषा भले ही डोनाल्ड ट्रंप से अलग है लेकिन चेहरा और बालों को काढ़ने का स्टाइल काफी हद तक अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति से मैच कर रहा है। 

ये वीडियो लोगों की नजरों में तब आया जब पाकिस्तानी गायक शहजाद रॉय ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके बाद ये वीडियो ट्विटर पर भी छा गया। अब्दुल रहमान नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- डोनाल्ड ट्रंप पाकिस्तान की सड़कों पर आइसक्रीम बेच रहे हैं और गाना गा रहे हैं। देखिए वीडियो...

ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया। जिस पर यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं।