1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. 'बाबा का ढाबा' मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर से मांगी माफी तो यूजर्स बोले- सच सामने आ ही जाता है...

'बाबा का ढाबा' मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर से मांगी माफी तो यूजर्स बोले- सच सामने आ ही जाता है...

'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन पर कई आरोप लगाए थे, लेकिन अब उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी है। उनके वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 13, 2021 10:17 IST
baba ka dhaba owner kanta prasad apologies youtuber gaurav wasan people reaction watch - India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'बाबा का ढाबा' मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर से मांगी माफी तो यूजर्स बोले- सच सामने आ ही जाता है...   

'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांग रहे हैं। गौरव वासन वही शख्स हैं, जिन्होंने 'बाबा' का रोते हुए वीडियो बनाकर शेयर किया था और देखते ही देखते ये इंटरनेट पर वायरल हो गया था। लोगों ने 'बाबा' की काफी मदद की थी, लेकिन कुछ समय बाद ही कांता प्रसाद ने गौरव पर पैसे हड़पने का आरोप लगा दिया था। अब जब कांता प्रसाद ने माफी मांगी है तो लोगों का रिएक्शन भी सामने आ रहा है। 

ये पिछले साल की बात है, जब कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया था। ऐसे में कई लोगों के सामने रोजी-रोटी की समस्या पैदा हो गई थी। उसी दौरान यूट्यूबर गौरव वासन ने एक बुजुर्ग का वीडियो बनाया, जो कांता प्रसाद का था। इस वीडियो में रोते हुए नज़र आए थे और बताया था कि वो पाई-पाई के मोहताज हैं। उनका वीडियो सामने आने के बाद आम जनता तो क्या सेलेब्स भी इमोशनल हो गए थे। रवीना टंडन से लेकर सोनम कपूर सहित कई सेलेब्स ने अपने-अपने तरीके से उनकी मदद की थी। 

 BabakaDhaba: ढाबे पर लौटे बाबा ने मांगी माफी, यूट्यूबर को लेकर कहा: वो चोर नहीं था

जब ये वीडियो खूब वायरल हो गया। हजारों-लाखों लोगों ने कांता प्रसाद की ऑनलाइन-ऑफलाइन मदद की। इसके कुछ समय बाद ही कांता ने गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने वासन पर धोखाधड़ी, आपराधिक विश्वासघात और आपराधिक साजिश का आरोप लगाया। 

लेकिन अब कांता प्रसाद ने इस विवाद पर विराम लगाते हुए माफी मांगी है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो गौरव से हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि गौरव पर हेराफेरी और चोरी का आरोप नहीं लगाया था, बल्कि ये सिर्फ गलतफहमी थी। इस वीडियो में वो कह रहे हैं- 'गौरव वासन, वो लड़का कोई चोर नहीं था और ना ही हमने उसे कभी चोर कहा है। बस हमारे से एक चूक हुई है कि वो जो हमने कहा कि गौरव वासन को हमने बुलाया, नहीं, गौरव अपने आप आए थे। और हम इसीलिए क्षमा मांगते हैं और जनता से कहते हैं कि कोई गलती हो तो हमें माफ करना।'

कांता प्रसाद का ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है। कोई कह रहा है कि सच हमेशा सामने आ जाता है तो किसी ने लिखा कि यही लाइफ का सर्कल है। हालांकि, कई लोगों का ये भी कहना है कि वो बुजुर्ग हैं और उन्हें माफ कर देना चाहिए। 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X