Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BabakaDhaba: ढाबे पर लौटे बाबा ने मांगी माफी, यूट्यूबर को लेकर कहा: वो चोर नहीं था

बाबा ढाबे पर वापस लौट आए हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी करके यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगी है। देखिए गौरव का रिएक्शन कैसा रहा।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 12, 2021 17:03 IST
baba ka dhaba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_NAUGHTYSOCIETY baba ka dhaba

पिछले साल बाबा का ढाबा सोशल मीडिया के जरिए इतना फेमस हो गया कि हर तरफ उनकी ही बात होने लगी थी। बाबा कांता प्रसाद का ढाबा रातों रात सोशल मीडिया के जरिए चर्चा का विषय बन गया था। इसके बाद बाबा को काफी मदद भी मिली लेकिन जिस यूट्यूबर गौरव वासन के वीडियो की वजह से बाबा की व्यथा जनता तक पहुंची, बाद में उसी यूट्टयूबर पर बाबा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी।

इसके बाद बाबा ने अपना रेस्टोरेंट भी खोला था लेकिन अब हालात कुछ ऐसे बदल गए हैं कि बाबा को लौटकर अपने पुराने ढाबे पर ही आना पड़ा है। बाबा ने अब पुराने विवाद पर सफाई देते हुए यूट्यूबर गौरव को लेकर अपनी चूक स्वीकार करते हुए एक वीडियो के जरिए माफी मांगी है।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए बाबा ने गौरव को लेकर कहा है कि वो चोर नहीं था। हमसे चूक हो गई औऱ हम जनता जर्नादन से माफी मांगते हैं।

इस वीडियो में बाबा हाथ जोड़कर कह रहे हैं, 'गौरव वासन.. वो लड़का कोई चोर नहीं था, न ही हमने उसे चोर कहा। बस एक चूक हो गई। हम इसके लिए जनता जर्नादन से माफी मांगते हैं. अगर कोई गलती हो तो माफ करना।'

इसके बाद गौरव वासन ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करके अप्रत्यक्ष रूप से इस घटनाक्रम पर अपना जवाब दिया है। 

पिछले साल फेमस होने के बाद बाबा कांता प्रसाद के पास काफी पैसा आ गया था। लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी काफी मदद की थी। लेकिन कुछ दिनों बाद ही बाबा ने पुलिस में शिकायत की कि गौरव वासन उनके साथ पैसों की धोखाधड़ी कर रहा है। 

इसके बाद गौरव वासन ने बाबा से दूरी बना ली थी। इसके बाद बाबा ने जनता से मिले पैसों से एक शानदार रेस्टोरेंट भी खोला। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement