A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video : इस क्रिसमस वीडियो को देखकर छलक पड़ेंगे आपके आंसू, आनन्द महिंद्रा ने भी लिखी ये बात

Video : इस क्रिसमस वीडियो को देखकर छलक पड़ेंगे आपके आंसू, आनन्द महिंद्रा ने भी लिखी ये बात

आनन्द महिंद्रा ने लिखा है कि इस वीडियो को देखकर मेरे आंसू निकल आए। मेरी पोती नहीं है लेकिन पोते हैं।

क्रिसमस वीडियो- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ANANDMAHINDRA क्रिसमस वीडियो

दुनिया में यूं तो रिश्तो की अहमियत कम होती जा रही है। लेकिन कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं जो मानवता और रिश्तों की अहमियत को फिर से जिला डालती है। ऐसा ही एक प्यारा सा क्रिसमस विज्ञापन आजकल वायरल हो रहा है। जाने माने बिजनेस मैन आनन्द महिंद्रा ने लिखा है कि इस वीडियो को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ गए। 

Viral: लकी अली का एक और वीडियो हुआ वायरल, गोवा में भीड़ के बीच गाया 'ओ सनम' गाना

खुद आनन्द महिंद्रा ने क्रिसमस से जुड़े इस भावुक विज्ञापन के वीडियो को शेयर किया और लिखा कि मैं इसे देखकर रो पड़ा। आइए देखते हैं कि इस वीडियो में रिश्तो को लेकर ऐसा क्या है कि लोग भावुक हो रहे हैं। 

Viral Picture: खतरे से अंजान समुद्र किनारे से मां-बेटी घर में ले आईं एक ऐसी चीज, पिन लगाते ही हो गया विस्फोट

वीडियो की बात करें ये क्रिसमस की तैयारी कर रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति है। वो रोज सुबह जल्दी उठकर पुशअप्स करता है। उसे दिक्कत हो रही है लेकिन एक फोटो देखकर उसे हौंसला मिल रहा है। क्रिसमस के दिन इस बात का राज खुलता है जब वो बुजुर्ग आखिर इतनी मशक्कत क्यों कर रहा था। अपनी छोटी सी पोती को अपने हाथों से ऊपर उठाता है ताकि वो क्रिसमस के ट्री पर बुजुर्ग के लाए स्टार को लगा सके। अपनी पोती को गोद में लेने के लिए इतनी मशक्कत कर रहे इस बुजुर्ग ने हर छोटे बड़े रिश्ते की अहमियत बता दी है औऱ यूजर इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

Viral Video: शादी में सपना चौधरी के फेमस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहा ये लड़का, खूब देखा जा रहा वीडियो

महज दो मिनट के इस वीडियो से उन लोगों को भी रिश्तों के बारे में पता चलेगा जो अपने आस पास प्यार करने वालों को नजरंदाज करते आए हैं। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है औऱ ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आनन्द महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक सत्तर हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।