A
Hindi News वायरल न्‍यूज बीवी की डांट खाकर पति ने किया कुछ ऐसा, टिक टॉक वीडियो देखकर लोग दे रहे सलामी

बीवी की डांट खाकर पति ने किया कुछ ऐसा, टिक टॉक वीडियो देखकर लोग दे रहे सलामी

इस शख्स ने जो किया, वो देखकर आप निश्चित तौर पर इसे दुनिया का सबसे समझदार पति घोषित कर देंगे। वीडियो में देखिए इसकी समझदारी का नमूना। 

tik tok- India TV Hindi टिक टॉक 

दुनिया में हर पत्नी चाहती है कि उसका पति सबसे अच्छा हो, समझदार हो और उसे खुशी देने वाला हो। ऐसे ही एक समझदार होनहार पति का मजाकिया वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो रहा है। इस पति ने बीवी की डांट खाकर भी कुछ ऐसा किया कि बीवी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई। इस वीडियो को अब तक करीब पांच मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और ढाई हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। 

लंबी जिंदगी का हुनर सिखा रहा था अधिकारी, मौत ने यूं मारा झपट्टा, Video Viral

टिक टॉक पर ये वीडियो टिक टॉक क्वीन नामक यूजर ने पोस्ट किया है। इसमें दिख रहा है कि एक पति पत्नी पंचिंग बैग गेम खेल रहे हैं। पत्नी ने पंचिग बैग को पुश किया और उसमें बढ़ रहे नंबर पति को दिखाने लगी। पति के हाथ में पत्नी का पर्स था, उसके ताली बजाने पर बैग जमीन पर गिरा और पत्नी पति पर गुस्सा करते हुए बैग से गिरा सामान उठाने लगती है।

Tik-Tok Video: चालाक लोमड़ी ने मरने की ऐसी शानदार एक्टिंग की, बेवकूफ बना जंगल का राजा

इसी बीच पति बिना पत्नी को बताए पंचिंग बैग पर दोबारा मुक्का मारता है औऱ जाहिर तौर पर उसके पुश से नंबर तेजी से बढ़ने लगते हैं। वो पत्नी को इस तरह दिखाता है जैसे वो पत्नी के पुश से आए नंबर हो, पत्नी ये देखकर खुश हो जाती है।

पति की इस समझदारी के लोग कायल हो रहे हैं। कुछ लोग इसे मजाकिया लहजे में भी ले रहे हैं औऱ कुछ इसे एक पति की समझदारी बताकर तारीफ कर रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण ने Tik Tok पर आते ही झंडे गाड़े, डांस वीडियो को मिले 5 मिलियन व्यूज