Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने Tik Tok पर आते ही झंडे गाड़े, डांस वीडियो को मिले 5 मिलियन व्यूज

दीपिका पादुकोण ने टिक टॉक पर आते ही झंडे गाड़ दिए हैं। उन्होंने वैस्टर्न ड्रेस पहन कर बाजीराव मस्तानी के पिंगा गाने पर ऐसा डांस किया कि वीडियो हिट हो गया।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 11, 2020 12:41 IST
deepika padukone tik tok video- India TV Hindi
दीपिका पादुकोण का टिक टॉक वीडियो

फिल्म छपाक के साथ ही दीपिका पादुकोण के चाहने वालों यानी फैंस की तादात में अच्छा खासा इजाफा हो गया है। पिछले ही दिनों दीपिका ने अपना टिक टॉक वीडियो अकाउंट खोला है और कुछ ही दिनों में कमाल करने लगी है।

हाल ही में दीपिका ने बाजीराव मस्तानी के पिंगा डांस को रिक्रिएट किया। ये गाना उन्होंने बाजीराव मस्तानी में प्रियंका चोपड़ा के साथ किया था और अब इसे उसी मस्ती के साथ दीपिका ने रिक्रिएट किया है। 

दीपिका ने वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी और अपनी डांस सहयोगी के साथ उन्होंने पिंगा गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए टिक टॉक वीडियो बनाया। लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया कि महज कुछ ही दिनों में वीडियो पर 4 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। दीपिका के डांस स्टेप्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। 

यूं भी दीपिका के अच्छे दिन चल रहे हैं, एक तरफ उनकी फिल्म छपाक को बेहतरीन कलेक्शन मिला है औऱ दूसरी तरफ उनकी औऱ रणवीर सिंह की फिल्म 83 भी जल्द ही फ्लोर पर आ रही है। दीपिका अपनी एक्टिंग स्किल के साथ साथ टिक टॉक पर भी फोकस कर रही हैं। उनके हर टिक टॉक वीडियो पर जमकर व्यूज बरस रहे हैं। उन्हें कुछ ही दिन हुए हैं ये प्लेटफॉर्म ज्वाइन किए हुए लेकिन उनके व्यूअर बढ़ते जा रहे हैं और हर वीडियो पर मिलियन व्यूज इस बात की ताकीद कर रहे हैं कि वो इस प्लेटफॉर्म पर भी झंडे गाड़ देंगी। 

छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1: दीपिका पादुकोण की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement