A
Hindi News वायरल न्‍यूज मौत के मुंह से वापस आया टिकटॉक स्टार, बर्फ से जमी झील में बना रहा था स्विमिंग का वीडियो, लेकिन...

मौत के मुंह से वापस आया टिकटॉक स्टार, बर्फ से जमी झील में बना रहा था स्विमिंग का वीडियो, लेकिन...

जैसन क्लार्क ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Jason Clark tik tok viral video - India TV Hindi टिकटॉक स्टार जैसन क्लार्क ने शेयर किया वीडियो

टिकटॉक एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग ऐसे-ऐसे वीडियो भी बनाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। पॉपुलर होने के चक्कर में कई बार लोग अपनी जान तक जोखिम में डाल चुके हैं। कुछ ऐसा ही टिकटॉक स्टार जैसन क्लार्क ने किया है, जिनके वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। इसे देखकर आपकी भी सांसें रुक जाएंगी।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खुद जैसन क्लार्क ने बताया कि वो मौत के मुंह से बाहर आए थे। दरअसल, जैसन बर्फ से जमी झील के अंदर स्वीमिंग करने के लिए जाते हैं, लेकिन बर्फ की चादर के नीचे काफी देर तक स्विमिंग करने के बाद उन्हें बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिलता है। वो हाथ से भी बर्फ तोड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। उन्हें इस स्थिति में देखकर आपको भी घुटन होने लगेगी। 

सिर कटे शख्स का वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर डर से कांपे लोग

हालांकि, वो जैसे-तैसे उसी जगह से बाहर आने में कामयाब होते हैं, जहां से वो अंदर गए थे। लेकिन बाहर निकलने के बाद वो जिस तरह से जोर-जोर से सांस ले रहे हैं, उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

महज नौ साल की उम्र में 'मरना' चाहता है ये बच्चा, वीडियो देखकर छलक पड़ेंगे आंसू

जैसन ने कैप्शन में लिखा है कि वीडियो बनाने वाले को भी इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया कि वो बर्फ की चादर के नीचे फंस गए थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Video