Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सिर कटे शख्स का वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर डर से कांपे लोग

सिर कटे शख्स ने सड़क पार करने की कोशिश की है लेकिन आस पास के लोग उसे इस तरह नजरंदाज कर रहे हैं, वो भी हैरान करने वाला है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 26, 2020 17:26 IST
viral video of headless man- India TV Hindi
सिरकटे शख्स का वीडियो वायरल

टिक टॉक के जमाने में सिर कटे शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वारयल हो रहा है। लोग इसे देखकर डर रहे हैं औऱ शेयर कर रहे हैं। वीडियो में एक बिना सिर वाला शख्स सड़क पार करता दिख रहा है। दरअसल वायरल वीडियोज की खासियत यही होती है कि उनका कंटेंट और पिक्चाराइजेशन यूनीक होता है और इस वीडियो में बिना सिर वाले शख्स को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। 

पैदा होते ही दिखा बच्ची का स्वैग, रोने की बजाय डॉक्टर को घूर कर देखा, फोटो वायरल

वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है और उसके तुरंत बाद सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर ये तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो कहां का है और ये शख्स कौन है, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है लेकिन संभवत इसके एडिटेड होने की बात हो रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स जिसके हाथ में एक बैग है, वो सड़क पर गुजर रहे वाहनों के बीच से निकलने की कोशिश कर रहा है। उस शख्स का सिर नहीं है, आस पास के लोगों की तरफ से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखने पर ऐसा लग रहा है जैसे लोगों ने ट्रैफिक की आपाधापी में ध्यान नहीं दिया हो। हो सकता है कि वीडियो को  बाद में एडिट करके स्पेशल इफेक्ट के जरिए सिर गायब कर दिया गया हो। 

महज नौ साल की उम्र में 'मरना' चाहता है ये बच्चा, वीडियो देखकर छलक पड़ेंगे आंसू

बहरहाल इस वीडियो ने फेसबुक और ट्विटर पर लोगों को आश्चर्य में डाल रखा है, लोग डर रहे हैं औऱ शेयर कर रहे हैं, ऐसे शख्स का वीडियो जिसका सिर नहीं है। 

हालांकि इससे पहले भी कई हैरान और परेशान कर देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर समय समय पर दिखते रहे हैं, ऐसे में ये वीडियो लोगों को हैरान कर देने की नई तरकीब है जो कामयाब हो गई है।

लड़की ने उल्लू के साथ बनाया टिक टॉक वीडियो, लगी हजारों की चपत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement