Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

पैदा होते ही दिखा बच्ची का स्वैग, रोने की बजाय डॉक्टर को घूर कर देखा, फोटो वायरल

इस बच्ची के गुस्से भरे रिएक्शन देखकर एकबारगी तो डॉक्टर भी घबरा गए। उन्होंने बच्ची को रुलाने की कोशिश की लेकिन वो उन्हें घूरती रही। अब ये तस्वीर वायरल हो रही है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 25, 2020 18:28 IST
viral pic of newborn who stared doctor- India TV Hindi
पैदा होते ही डॉक्टर को घूरने लगी बच्ची

आमतौर पर कहा जाता है कि बच्चा पैदा होने के बाद सबसे पहले रोता है। लेकिन ब्राजील में एक बच्ची ने पैदा होने के बाद जिस तरह से डॉक्टर को घूर कर देखा,  उसका फोटो दुनिया भर में वायरल हो रहा है। डॉक्टरों ने बच्ची रुलाने की कोशिश की लेकिन बच्ची घूर कर चुपचाप डॉक्टर को देखती रही। बच्ची के उस मूमेंट का फोटो सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो गया है।

मामला ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के एक अस्पताल का है। कहा जा रहा है कि ये फोटो जनवरी माह का है। यहां एक बच्ची का जन्म हुआ लेकिन जन्म के तुरंत बाद जैसे हर बच्चा रोता है, ये बच्ची रोई नहीं बल्कि डॉक्टर को एकटक देखती रही। उसका ये रिएक्शन इतना अजीबोगरीब था कि डॉक्टर के साथ मौजूद फोटोग्राफर ने उसकी ये तस्वीर खींच ली। दरअसल बच्ची की मां चाहती थी कि जन्म के तुरंत बाद उनकी बच्ची की तस्वीर खींची जाए, लेकिन ये तस्वीर बच्ची की मां ही नहीं दुनिया को भी हैरान कर गई।

दरअसल डॉक्टर हैरान थे कि जिस तरह जन्म के तुरंत बाद हर बच्चा रोता है, ये बच्ची कैसे दूसरी तरह का रिएक्शन दे रही थी। लेकिन डॉक्टरों को तो बच्चे को स्वस्थ  सांस के लिए बच्ची को रुलाना ही था, तो गर्भनाल काटी गई और बच्ची तेजी से रोने लगी। तब जाकर डॉक्टरों की सांस में  सांस आई और वो आश्वस्त हुए कि बच्ची ठीक है। 

बच्ची की ये तस्वीर डॉक्टरों ने अस्पताल के हवाले कर दी और अस्पताल ने इस तस्वीर को शेयर किया है। उधऱ बच्ची की मां डायना का कहना है कि उनकी बच्ची बहुत मूडी और बहादुर है। वो जन्म के समय भी नहीं रोई और जब भी उसका डायपर चेंज किया जाता है तो वो रोती नहीं बल्कि गुस्से से देखती है। बच्ची के इस अनोखे भाव वाली तस्वीर पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं और इसे लाखों बार शेयर किया जा चुका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement