A
Hindi News वायरल न्‍यूज नल से निकलते पानी को काटकर बंदा बन गया जादूगर, Video देख लगेगा शॉक

नल से निकलते पानी को काटकर बंदा बन गया जादूगर, Video देख लगेगा शॉक

हवा और पानी को कोई काट सका है क्या भला। लेकिन इस वीडियो को देखकर आपकी सोच को झटका लग सकता है। 

Water cut video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KUMARAYUSH084 Water cut video

पानी को जीवन कहा जाता है। बिन पानी सब सून कहावत यूं ही नहीं बन गई। पानी को रोक तो सकते हैं लेकिन कल्पना भी नहीं की जा सकती कि कोई इसे काट पाएगा। बहते पानी औऱ चलती हवा को कोई काट पाया है भला। लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में एक बंदे ने ऐसा कर दिखाया है। अब इसे कलाकारी कहिए, जादू कहिए या नजर का धोखा, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Video: शिकार को कमजोर समझने की भूल कर बैठा शिकारी, एक दुलत्ती ने दिन में दिखाए तारे

ट्विटर पर इस वीडियो को कुमार आयुष नामक यूजर ने शेयर किया है जिसे देखकर लोग हैरान हुए जा रहे हैं और वीडियो देखकर आपको भी अंचभा जरूर होगा।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वॉश बेसिन में एक बंदा नल चलाता है। नल से पानी निकल रहा है। यहां तक तो सब कुछ सही दिखता है लेकिन अगला सीन देखकर लोग चकरा जाते हैं। बंदा कैंची लाकर नल से निकलते पानी को काट देता है। पानी कटता है औऱ नीचे जाकर गिर जाता है जबकि नल से निकला पानी नल के साथ रह जाता है। 

baba ka dhaba गौरव वासन ने बाबा के अकाउंट में ट्रांसफर किए थे 4.5 लाख रुपए

कमाल का ये वीडियो यूं तो तकनीकी जुगाड़ है, ये आप भी जान गए होंगे लेकिन किस तरह से ये कलाकारी की गई है, उसकी तारीफ की जा रही है। 

इस वीडियो को कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला गया और हर जगह इसकी तारीफ की जा रही है। कुछ लोग इस बंदे को जादूगर कह रहे हैं तो कुछ लोग पानी काटने के कारनामे को जादू का नाम दे रहे हैं। 

Video: चूहे को पुचकारना लड़की को पड़ गया भारी, चूहे की हरकत से छूट गए पसीने