A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : महज 100 रुपए में चमक गई इस औरत की किस्मत, बरसा छप्पर फाड़ कर इतना पैसा

Viral : महज 100 रुपए में चमक गई इस औरत की किस्मत, बरसा छप्पर फाड़ कर इतना पैसा

सौ रुपए में किस्मत चमक जाए और लक्ष्मी खुद आपके घर चली आए तो क्या कहेंगे। पंजाब की ये महिला भी सौ रुपए की बदौलत करोड़पति बन गई है।

Indian note- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@DEANROON Indian note

कहते हैं कि किस्मत को जब मेहरबान होना होता है तो वो ये नहीं देखती कि सामने कौन है। किस्मत जब मेहरबान हो जाए तो इंसान सौ रुपए से भी करोड़पति हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला अमृतसर की एक महिला के साथ हो गया जो सौ रुपए के दम पर करोड़पति बन गई। इसे विशुद्ध रूप से किस्मत की मेहरबानी इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि महिला ने सौ रुपए एक लॉटरी के टिकट पर लगाए थे। 

'तो अब हो न पाएगा': काम पर लौटने वाले मेल पर लड़की की कांपी रूह, बोली- पैजामे में जिंदगी जीने की आदत हो गई...

चलिए बताते हैं कि कौन वो वो भाग्यशाली औरत जिसने सौ रुपए लगाकर 1 करोड़ की लॉटरी जीती है। ये हैं अमृतसर की रेणु चौहान। रेणु हाउस वाइफ हैं, पति घर और बच्चों की देखभाल करना उनका मुख्य काम था और इसी बीच में वो शौकिया तौर पर कभी कभार लॉटरी के टिकट खरीद लेती थी। लेकिन खुद रेणु को भी यकीन नहीं था कि सौ रुपए के टिकट पर वो इतनी बड़ी लॉटरी जीत जाएंगी। 

पंजाब राज्य लॉटरी विभाग की तरफ से जारी लॉटरी के टिकट को कुछ समय पहले ही रेणु ने खरीदा था। यह मंथली लॉटरी है जिसके लिए महीने में एक बार विजेताओं की घोषणा होती है। रेणु को जब पता चला कि जो लॉटरी का टिकट उसने खरीदा था, उस पर एक करोड़ का इनाम निकला है तो वो दंग रह गई। रेणु एक मिडिल क्लास परिवार से संबंध रखती हैं और उनके पति अमृतसर में ही कपड़े की दुकान संभालते हैं। 

दिल छू लेने वाली कहानी वायरल होने के बाद लोगों ने की मुंबई के ऑटोड्राइवर की मदद, मिले 24 लाख रुपये

रेणु ने कहा कि उसके लिए ये पैसा बहुत मायने रखता है, इससे पति का बिजनेस बढ़ेगा और घर के हालात अच्छे हो जाएंगे। रेणु ने टिकट संबंधित सभी कागजात लॉटरी विभाग के पास जमा करवा दिए हैं और जल्द ही एक करोड़ की राशि रेणु के हाथ में होगी।