Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'तो अब हो न पाएगा': काम पर लौटने वाले मेल पर लड़की की कांपी रूह, बोली- पैजामे में जिंदगी जीने की आदत हो गई...

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह काम पर लैटने के अपने दुख के बारे में बयान कर रही हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 24, 2021 14:30 IST
work from home ranting video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@VELLIJANANI हरजस सेठी का वायरल वीडियो

पिछले साल कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देशव्यापी लॉकडाउन घोषित कर दिया गया था। इस दौरान सभी दफ्तर और पब्लिक ट्रांसपोर्ट पूरी तरह से बंद थे। कई कंपनियों ने अपने काम को वर्क फ्रॉम होम मोड में शिफ्ट कर दिया था। यह सिलसिला लगभग पूरे साल तक चला, और कई कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम रास आने लगा मगर इस दौरान कई वर्क फ्रॉम होम के ब्लंडर्स भी देखने को मिले थे, स्कूल की पढ़ाई से लेकर काम के सिलसिले हुई गड़बड़ी के कई फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे।  

हालांकि, कोविड वैक्सीन के रोल-आउट और संक्रमण दर में गिरावट के साथ, कई ऑफिस फिर से खुलने लगे हैं। कर्मचारी काम पर वापस आने लगे हैं। इस दौरान कई लोगों के घर से काम करने और आराम फरमाने के सिलसिले पर विराम लग गया है। ऐसे ही एक दुखी कर्मचारी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, उन्होंने उल्लेख किया है कि उन्हें ऑफिस जा कर काम करने का मन नहीं कर रहा है, और उन्हें वर्क फ्रॉम होम ही रास आ रहा है।

एक सोशल मीडिया यूजर हरजस सेठी ने पिछले हफ्ते एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अपनी कंपनी के कर्मचारियों को काम पर लौटने वाले मेल के बारे में बात करते हुए अपना दुख जाहिर कर रही हैं. वीडियो में हरजस ने कहा, ''काफी दिल दहलाने वाली घटना हुई है मेरे से साथ! ऑफिस से कुछ दिन पहले एक मेल आया जिसमें काम पर लौटने के बारे में कहा गया है. क्या मतलब हुआ इसका? मतलब अब रजाई से निकल कर, नहा कर, तैयार होकर ऑफिस जाना पड़ेगा, लोगों की शक्लें देखनी पड़ेंगी. मैं इनसे पूछना चाहती हूं कि करना ही क्‍यों है... मतलब सबकी जिंदगियां ठीक चल रही हैं। तुम्‍हारा रेवेन्‍यू बढ़ रहा है... तुम्‍हारा ट्रांसपोर्ट और फैसिलिटी का पैसा बच रहा है... क्यों बेचारे गरीब के पेट पर लात मार रहे हो? अभी-अभी तो मेरे डार्क सर्कल्‍स गए हैं... मेरी जिंदगी में थोड़ी रौनकें आई थीं... मेरी टैनिंग गई है... और अब तुम ऐसा कर रहे हो... मैंने अपनी जीन्‍स, ट्राउजर्स, ब्रॉ... सब पैक करके साइड में रख दी हैं। पजामों में जिंदगी जीने की आदत हो गई है।''

वीडियो में हरजस सेठी ने  कहा, "ऐसा है, इंसान आदतों का मारा होता है। शेर के मुंह में अब खून लग गया है... तो अब हो न पाएगा। सीधी सी बात है, कुत्‍ते को हड्डी देकर उसके मुंह से हड्डी वापस लोगे तो वो गुर्राएगा नहीं तो और क्‍या करेगा।" 

देखें वीडियो

इस वीडियो के आखिर में हरजस कहती हैं कि ये केवल मनोरंजन के ध्येय से बनाया गया है, कृपया इस वीडियो को देख कर उन्हें नौकरी से नहीं निकाला जाए।  बता दें इस वीडियो के बाद हरजस रातों रात काफी मशहूर हो गई हैं, कई लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और हरजस के दुख को अपना दुख बता रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement