A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: चोरों ने दिखाई इंसानियत, लूटपाट करने के बाद पसीजा दिल तो किया ये बड़ा काम

VIDEO: चोरों ने दिखाई इंसानियत, लूटपाट करने के बाद पसीजा दिल तो किया ये बड़ा काम

सोशल मीडिया पर दो चोरों की खूब सराहना की जा रही है। इस सराहना की वजह का सबूत एक वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Delivery Boy and Thief- India TV Hindi Image Source : YOU TUBE Delivery Boy and Thief - डिलीवरी ब्वॉय और चोर

अक्सर आपने ये सुना होगा कि चोर आए और चोरी करके चले गए। लेकिन क्या आपने ये सुना है चोर आए, चोरी की और सामने वाले को रोता हुआ देखकर सारा सामान वापस देकर चले गए। ये बात आपको पढ़ने में थोड़ी अटपटी लग रही होगी। इसके साथ ही आप ये भी सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? अरे जनाब! ये कोई कहानी नहीं बल्कि सच है जिसका सबूत एक वीडियो है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

तेज आंधी बरसात में उड़ गया पुरी के श्री मंदिर का ध्वज, श्रद्धालु भयभीत हुए

गल्फ न्यूज की खबर के मुताबिक ये वीडियो पाकिस्तान के कराची का है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक डिलीवरी ब्वॉय सामान की डिलीवरी करने के बाद जैसे ही अपनी बाइक के पास जाता है तो सामने से दो युवक बाइक पर आते हुए दिखाई देते हैं। 

ये दोनों युवक डिलीवरी ब्वॉय के पास अपनी बाइक रोक देते हैं। एक बाइकसवार नीचे उतरता है और डिलीवरी ब्वॉय को डरा धमकाकर उससे कीमती सामान मांगने लगता है। डिलीवरी ब्वॉय चोरों को सारा सामान तो दे देता है लेकिन उनके सामने फूट-फूटकर रोने लगता है। इसके बाद वो उन चोरों से कुछ बात करता है। 

आगे के वीडियो में आपको जो भी दिखाई देगा उसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि डिलीवरी ब्वॉय को इस तरह से रोता हुआ देख चोरों का दिल पसीज जाता है और वो उसका सारा कीमती सामान वापस कर देते हैं। इसके बाद वो डिलीवरी ब्वॉय को गले लगा लेते हैं। चोरों का इस तरह से डिलीवरी ब्वॉय का सामान वापस करने का तरीका सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग चोरों के हृदय परिवर्तन की खूब सराहना कर रहे हैं।