A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIRAL VIDEO: कुत्ते को अपने ऊपर भौंकता देख, गुस्साई बिल्ली ने अचानक कर दिया हमला, फिर...

VIRAL VIDEO: कुत्ते को अपने ऊपर भौंकता देख, गुस्साई बिल्ली ने अचानक कर दिया हमला, फिर...

इस वीडियो में कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई को देखकर लोग खूब हंस रहे हैं। इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो में एक कुत्ता बिल्ली से डर कर भागता हुआ नज़र आ रहा है।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM BUDABENIMKEDIM कुत्ते को अपने उपर भौंकता देख, गुस्साई बिल्ली ने अचानक कर दिया हमला, फिर...  

इंटरनेट आज के युग में हमारे लिए मनोरंजन का एक मुख्य कारण है। इंटरनेट पर हमें हर तरह के वीडियो मिल जाते हैं। ऐसे ही एक दिलचस्प  वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

अक्सर बिल्लियां कुत्तों से डरती है, कभी आपने किसी कुत्ते को बिल्ली से डरते देखा है। इस वीडियो में कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई को देखकर लोग खूब हस रहे हैं। इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो में एक कुत्ता बिल्ली से डर कर भागता हुआ नज़र आ रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सफेद रंग की बिल्ली एक दुकान में आराम से बैठी हुई है। तभी एक कुत्ता अपने मालिक के साथ वहां आता है। कुत्ता बिल्ली को देखकर उसपर जोर-जोर से भौंकने लगता है। कुत्ते को भौंकता देखकर बिल्ली को गुस्सा आ जाता है और बिल्ली गुस्से से कुत्ते पर हमला कर देती है। बिल्ली को अपनी तरफ आता देख कुत्ता डर कर तेज़ी से भागता हुआ नजर आ रहा है।

Viral Video: 7 सेकेंड में पानी के अंदर मछलियों ने खेला ऐसा फुटबॉल, देखकर कहेंगे वाह जी वाह

जिराफ को प्यार से पत्ते खिला रहा था मासूम बच्चा, अचानक हवा में उड़ने लगा और फिर...

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को budabenimkedim नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो पर अब तक 91 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और खूब हंस रहे हैं।