Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जिराफ को प्यार से पत्ते खिला रहा था मासूम बच्चा, अचानक हवा में उड़ने लगा और फिर...

एक बच्चा जिराफ को पत्ते खिला रहा है, ये हैरान कर देने वाली क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 18, 2021 17:45 IST
VIRAL VIDEO- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @BUITENGEBIEDENB VIRAL VIDEO

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार और क्यूट वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। इनमें कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन वीडियोज को देखकर लोग खूब मस्ती भी करते हैं और हैरान भी रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। 

एक बच्चा जिराफ को पत्ते खिला रहा है ये हैरान कर देने वाली क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बच्चे के साथ उसके माता-पिता भी वहीं खड़े हैं। अचानक ऐसा कुछ होता है जिसे देखकर मां-बाप के होश उड़ जाते हैं।

सुनसान सड़क पर 'शोले' फिल्म के मशहूर गाने पर डांस कर रही थी 'मॉर्डन बसंती', दर्शक बने थे स्ट्रीट डॉग

दरअसल, वहां पर खड़ा एक बच्चा अपने हाथ से जिराफ को पत्ते खिलाता है। जिराफ पत्तों को मुंह में दबाकर अपनी गर्दन को ऊपर उठाने लगता है। बच्चा पत्ते को अपने हाथ में पकड़े हुए रहता है जिससे वो भी जिराफ के मुंह के साथ ऊपर उठने लगता है। यह देखकर बच्चे के माता-पिता के होश उड़ जाते हैं और वे तुरंत अपने बच्चे को पकड़कर नीचे खींच लेते हैं। हालांकि बच्चे को पकड़कर नीचे खींच लेने के बाद उसकी मां खूब हंसती है।

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल पर @BuitengebiedenB ने शेयर किया है। यह वीडियो 13 सेकेंड का है और अबतक इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को @BuitengebiedenB ने ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने ने कैप्शन में इमोजी के साथ oops लिखा है।

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं अभिनेत्री सविता बजाज, सचिन पिलगांवकर बोले- 'आपको सेविंग्स रखनी चाहिए'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement