A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: बब्बर शेर को गले लगाती महिला को देख कर दंग रह गए लोग, वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: बब्बर शेर को गले लगाती महिला को देख कर दंग रह गए लोग, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला शेर को गले लगाते हुए नजर आ रही है।

viral video - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TWITTER/SCREENSHOT सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

चिड़ियाघर में तरह-तरह के जानवर होते हैं। लेकिन, इन सभी जानवरों में लोगों की सबसे पहली चाहत होती है शेर को देखना। वैसे तो चिड़ियाघर में जानवरों को काफी बड़े पिंजरे में रखा जाता है और उनके ज्यादा करीब जाने की मनाही भी होती है। इसके बावजूद भी कई लोग इस बात को भूल जाते हैं और जानवरों को करीब से देखने लगते हैं। ऐसा करना खतरनाक भी साबित हो सकता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में।

मरने से पहले कुत्ते के नाम वसीयत कर गया मालिक, कुत्ता बना इतने करोड़ का मालिक, जानकर पूछेंगे एक ही सवाल

दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक बब्बर शेर और महिला को गले मिलते देखा जा सकता है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला शेर के पिंजरे के बाहर खड़ी होकर उसे देख रही होती है। शेर भी पिंजरे के बहुत पास खड़ा होता है। महिला अपने दोनों हाथों से शेर की तरफ इशारा करती है। ऐसा करते ही शेर अपने दोनों पंजे को पिंजरे से बाहर निकालते हुए महिला के गले में डाल देता है। फिर दोनों एक दूसरे को बड़े प्यार से सहलाते हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि शेर बहुत अच्छे मूड में है। शेर किसी भी तरह के गुस्से में नहीं है क्योंकि वो महिला के गले लगाने के बावजूद भी उस पर हमला करने के बजाय उसे स्नेह भरी नजरों से देखने लगता है।

OMG: इस शख्स को अमिताभ बच्चन समझ कर घेर लेते हैं लोग, आप भी मांग बैठेंगे ऑटोग्राफ

बता दें कि ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अफसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ सबसे खतरनाक भी सबसे वफादार हो सकता है। इंसानों से बेहतर! ‘जुपिटर' को ऐना ने काफी पहले बचाया था और उसे एक नया जीवन दिया था।'

Viral: पोती की पढ़ाई के लिए बेचा घर, अब ऑटो में ही रहता है ये बुजुर्ग, कहानी पढ़कर भर आएगा दिल

ये महिला जिस तरह से शेर से गले मिल रही है उससे तो यही लगता है कि उसे बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है। वहीं, बब्बर शेर ने जिस गर्मजोशी के साथ महिला को गले लगाया है, उसे देखकर हर कोई हैरान है। इस  वीडियो को देख कर लोग इनकी दोस्ती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

नोट- जब भी आप जू जाएं तो किसी भी जानवर के पिंजरे के नजदीक जानें से बचें। ऐसा करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है।