1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. मरने से पहले कुत्ते के नाम वसीयत कर गया मालिक, कुत्ता बना इतने करोड़ का मालिक, जानकर पूछेंगे एक ही सवाल

मरने से पहले कुत्ते के नाम वसीयत कर गया मालिक, कुत्ता बना इतने करोड़ का मालिक, जानकर पूछेंगे एक ही सवाल

जब किस्मत मेहरबान होती है तो कुत्ता भी करोड़पति बन जाता है। इस कुत्ते की किस्मत के बारे में जानकर एक बार तो आप भी हैरान हो जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 13, 2021 17:49 IST
Lulu the dog- India TV Hindi
Image Source : @WTVF Lulu the dog

ईश्वर जब देने पर आता है तो वो ये नहीं देखता कि लेने वाला इंसान है या कोई और। आठ साल का एक कुत्ता जिसका नाम लूलू है, वो एकाएक 36.29 करोड़ रुपए का मालिक बन गया है। कुत्ते की जिंदगी में ये करोड़ों रुपए की दौलत तब आई जब उसके मालिक ने मरने से पहले अपनी सारी जायदाद उसके नाम कर दी। इस किस्मत वाले कुत्ते की खबर तेजी से वायरल हो रही है और जो सुन रहा है कि कुत्ता 36.29 करोड़ का मालिक बना है, वो उसकी किस्मत से रश्क कर रहा है। कुत्ते के करोड़पति बनने की खबर जानकर लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि वो इतना पैसा खर्च कैसे कर पाएगा। हालांकि ये जवाब कुत्ते की केयरटेकर के पास भी नहीं है।

Viral: बेपरवाह मौत के सामने 7 घंटे तक दुबकी रही जिंदगी, कैसे बची कुत्ते की लाइफ, यूजर हुए अचंभित

जी हां बात हो रही है, लूलू की, ये बॉर्डर कोली नस्ल का पालतू कुत्ता है जिसके मालिक बिल डॉरिस बिजनेसमैन थे। डॉरिस ने शादी नहीं की थी और वो लूलू से बहुत प्यार करते थे। लूलू की वफादारी देखकर डॉरिस इतने प्रभावित थे कि उन्होंने अपनी सारी वसीयत लूलू की टेककेयर करने के लिए बनने वाले ट्रस्ट के नाम कर दी। 

टैनेंसी में अपने आलीशान विला में रहने वाले डॉरिस ने मरने से पहले वसीयत लिखी कि लूलू उनकी प्रॉपर्टी का वारिस है, उनके मरने के बाद एक ट्रस्ट बनाया जाए जो लूलू की सही तरीके से देखभाल करेगा। यानी डॉरिस की 36 करोड़ की संपदा का अकेला मालिक लालू ही होगा। 

Viral: पांच महीने की मासूम बच्ची के लिए 'संकटमोचक' बनी सरकार, माफ किए 6 करोड़ रुपए

कुछ ऐसा ही अक्षय कुमार की फिल्म एंटरटेनमेंट में आपने देखा होगा। एक रईस शख्स अपने वफादार कुत्ते के नाम पर अपनी सारी जायदाद कर जाता है। 

लूलू की केयरटेकर मार्था बरटन ने WTVF टीवी को बताया कि डॉरिस ने अपनी वसीयत में लिखा है कि जो लोग लूलू की देखभाल करेंगे उनकी सैलरी उसी ट्रस्ट से दी जाएगी। इसके अलावा लूलू की लाइफ बिलकुल आसान होगी। वो घूमेगा फिरेगा, खाएगा पिएगा।

Viral: बच्चे की जान बचाने के लिए मौत का निवाला बन गई मां, Video देख आंसुओं को रोकना होगा मुश्किल

मार्था ने कहा कि डॉरिस हमेशा अविवाहित रहे लेकिन लूलू का साथ उन्हें बहुत पसंद था। वो लूलू से बहुत स्नेह करते थे। लूलू भी उनके लिए इतना वफादार था कि जान तक दे सकता था। जब डॉरिस यात्रा पर जाते थे तो मार्था ही लूलू की देखभाल करती थी। 

मार्था ने कहा कि उसे नहीं पता कि वो लूलू के जीवन पर 36 करोड़ रुपए कैसे खर्च कर पाएगी। लेकिन वो पूरी ईमानदारी से लूलू की देखभाल करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X