A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : ये है दुनिया की सबसे मजेदार शादी, दुल्हा खुद ही दुल्हनियां बन गया

Viral : ये है दुनिया की सबसे मजेदार शादी, दुल्हा खुद ही दुल्हनियां बन गया

शादी के लिए दूल्हा और दुल्हन दो लोगों की जरूरत होती है, क्या हो अगर दूल्हा बिना दुल्हन के ही शादी कर ले। देखिए ये मजेदार वीडियो.।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MEMES.BKS शख्स ने खुद से ही निभाई शादी की रस्में

शादी दो लोगों के एक नए जीवन की शुरूआत होती है। इसके लिए दूल्हा भी चाहिए औऱ दुल्हन भी। लेकिन अगर दूल्हा हो और दुल्हन ना हो तो क्या शादी मानी जाएगी। जी नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो कुछ ऐसा ही दिखा रहा है। इस शख्स को शायद खुद से इतना प्यार हो गया कि इसमें खुद से ही शादी कर डाली। 

लेकिन इन दिनो सोशल मीडिया पर शादी का एक मजेदार वीडियो पसंद किया जा रहा है जहां एक शख्स ने शादी के मंच पर खुद से ही शादी रचाई।

इस वीडियो में शादी के स्टेज पर  दू्ल्हा अकेला बैठा हुआ नजर आ रहा है और उसके हाथ में वरमाला भी है। लेकिन लोग हैरान उस समय हो जाते हैं जब वो खुद से ही शादी की रस्में निभाने लगता है। वह स्टेज के सोफे पर बैठ कर इधर से उधर खिसकते हुए खुद को वरमाला पहना रहा है। ये शख्स न सिर्फ खुद ही दूल्हा-दुल्हन बनकर वरमाला पहनता है बल्कि वो खुद को फूल भी गिफ्ट करता है। इतना ही नहीं शादी करने वाला शख्स दुल्हन की तरह शरमा भी रहा है। इसके बाद दुल्हा दुल्हन को फ्लाइंग किस करता है और खुद को भी किस करता है। यानी बिना दुल्हन के इस दूल्हे ने शादी के सभी रिवाज कर डाले। 

शादी में जीजा के जूते चुराने के लिए 'माधुरी दीक्षित' बनी साली, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

Viral: वरमाला के दौरान दूल्हे ने की ऐसी शरारत, आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

Viral Video: शादी की रस्म में गुटका खाना दूल्हे को पड़ा महंगा, दुल्हन ने दिखा दिया रौद्र रूप

 

शादी के इस मजेदार वीडियो आपके लिए एक नया एक्सपीरिएंस होगा क्योंकि अभी तक आपने दो लोगों को शादी करते देखा होगा। एक यूजर ने लिखा- भाई बगल में बेस्ट फ्रेंड को ही बैठा लेता।