Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Viral: वरमाला के दौरान दूल्हे ने की ऐसी शरारत, आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी का एक ऐसा वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 29, 2021 19:00 IST
bride-groom- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL_NIRANJANM87   दूल्हा दुल्हन का फनी वीडियो    

आए दिन सोशल मीडिया पर शादी के तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। शादियों के वीडियो काफी मजेदार होते हैं और लोग ऐसे वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं। अपनी शादी में हर कोई अलग दिखना चाहता है। यहां तक कि दूल्हा-दुल्हन अपनी ही शादी में कई बार ऐसी हरकत करते हैं जिन्हें देखकर लोग हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी का एक ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन अपने हाथों में वरमाला लिए हुए खड़े हैं। जैसे ही दुल्हन वरमाला डालने की कोशिश करती है, तभी दूल्हे को शरारत सूझती है औऱ वो दुल्हन को वरमाला डालने से रोकता है। दूल्हा चाह रहा था कि पहले वो वरमाला डाले और हाथ उठाकर दुल्हन से पहले वरमाला डालने की कोशिश करने लगा।

Viral: बाइक सवारों का बैलेंस बिगड़ा, इस तरह हुए घर में दाखिल, देखिए फनी वीडियो 

इस पर दुल्हन अपने दूल्हे को हाथों से इशारा करते हुए कहती है कि पहले वरमाला वो डालेगी। उसके बाद अपनी दुल्हनियां का इशारा देखकर दूल्हा मुसकूराने लग जाता है। वीडियो में ये कपल कंफ्यूजड नजर आ रहे हैं, दुल्हन कहती है पहले वो वरमाला डालेगी तो वहीं दूल्हा कहता है कि पहले वो डालेगा। शादी का ये वीडियो वाकई मजेदार है।

Viral : पत्ते की तरह दिखने वाला ये कीड़ा कर देगा आपके दिमाग को फ्यूज, देखिए वायरल वीडियो

Viral : चार लोगों ने इस तरह बचाई गर्भवती बिल्ली की जान, वीडियो देख लोग बोले: अब भी जिंदा है इंसानियत 

शादी के इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर Official Niranjanm87 नाम के पेज ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- कंफ्यूजड कपल।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-  इनकी कैम्स्ट्री शानदार है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement