Friday, May 03, 2024
Advertisement

Viral: तालाब किनारे फन करने कोशिश में बंदे के साथ हुआ ऐसा, देखकर कहेंगे 'कमर बची या टूटी'

ऐसे कई फन गेम होते हैं जिसमें थोड़ा रिस्क होता है। लेकिन इस रिस्की खेल में तो बंदे के साथ कुछ और ही हो गया।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 28, 2021 18:20 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ HLDMYBEER  तालाब किनारे झूला झूलता हुआ शख्स

दुनिया में हर कोई सफल होना चाहता है, फिर चाहे वो खेल हो या जिंदगी। कुछ लोग रिस्की फन करते हैं और कोशिश करते हैं कि इस खेल में जीतकर मिसाल बन जाएं। तालाब के किनारे स्विंग करने वाले खेल में मजा तो खूब आता है लेकिन अगर खेल बिगड़ गया तो आफत भी खूब आती है। कुछ ऐसा ही हो गया उस बंदे के साथ जिसके झूले ने ऐन टाइम पर दे दिया धोखा।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वाडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स तालाब किनारे पेड़ से झूला झूलते हुए पानी में उतरने की कोशिश कर रहा था। तभी उसके साथ जो होता है उसे देखकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे।

वायरल हो रहे इस फनी वाडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किसी तालाब के किनारे पेड़ से रस्सी को बांधकर उस पर झूला झूलने की कोशिश कर रहा है। ये शख्स इस झूले के सहारे तालाब में भी उतरना चाहता है। लेकिन अचानक से बीच में ही रस्सी टूट जाती है और वह पानी में गिर जाता है। बंदा पानी में गिरने से पहले नीचे जा रहे एक बड़े तने पर गिरता है और यूजर्स को आशंका है कि उसकी पीठ पर जोर की लगी होगी।

इस वीडियो को ट्विटर पर @HldMyBeer नाम के एक पेज ने शेयर किया है।  वीडियो को शेयर करते हुए इस पेज ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। 

Viral: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर की ऐसी एक्सरसाइज, देखकर कहेंगे कितनी बॉडी बनाओगे भई!

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे वहीं यूजर्स इस पर  तरह-तरह के  कमेंट्स कर रहे हैं। 

 एक यूजर ने लिखा कि- जिंदगी के साथ इस तरह का मजाक करना ठीक बात नहीं है।

Viral : 30 साल तक खरीदा एक ही नंबर, अब लगा 136 करोड़ का जैकपॉट

 वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये साफ-साफ बेवकूफी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement