Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Viral : उड़ान भरते ही गिरा हेलीकॉप्‍टर, यूं कार से टकराया, वीडियो हो रहा वायरल

एक कंपा देने वाले वीडियो में हेलीकॉप्टर को कार से टकराते देखा जा सकता है। हादसे का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 27, 2021 15:31 IST
helicopter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ REUTERS मेक्सिको में नौसेना का हेलिकॉप्‍टर गिरा वैन पर 

हादसे कभी भी औऱ कहीं भी हो सकते हैं। कई  बार ऐसे हादसे होते हैं कि लोगो को हैरान कर डालते हैं। लेकिन कई बार ऐसे हादसों के वीडियो आ जाते हैं कि देखकर ही हैरानी होती है कि ऐसा भी हो सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर मैक्सिको का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नौसेना का एक हेलीकॉप्‍टर हादसे का शिकार होकर एक कार से जा टकराया।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक हेल‍िकॉप्‍टर लैंडिंग करते वक्त क्रैश हो गया।  हेल‍िकॉप्‍टर पहले एक बड़ी वैन से टकराता है उसके बाद फिर एक कार से जा टकराता है। इसके बाद हेलीकॉप्‍टर चूर-चूर हो जाता है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह हेलीकॉप्‍टर उड़ान भरने के बाद अपना संतुलन खो देता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि हेलीकॉप्‍टर कि ऊंचाई बेहद कम है और ये चक्‍कर काटते हुए वैन पर गिरता जाता है।

हेल‍ीकॉप्‍टर का यह खौफनाक हादसा देश मेक्सिको के हिडाल्‍गो राज्‍य में हुआ है। जानकारी के मुताबिक नौसेना का हेलीकॉप्‍टर तूफान में फंस गया था जिसके कारण हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में मेक्सिको सेना के चार जवान घायल भी हो गए है।  

तूफान से प्रभावित इलाकों में नौसेना का यह हेलीकॉप्‍टर राहत एवं बचाव के लिए जाने की कोशिश कर रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया। ये बेहद खौफनाक नजारा देखते ही वहां आस पास के लोग घटनास्थल पर जाते दिख रहे हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों को अस्‍पताल ले जाया गया है।

Viral Video: इस गोलकीपर का हुनर देख दीवाना हुआ सोशल मीडिया, इसकी चपलता हैरत में डाल देगी

Viral Video: कश्मीर से आया हैरान कर देने वाला वीडियो, दुल्हन ने महिंद्रा थार चलाकर की अपनी विदाई

Viral Video: दरवाजे से चोरी होता था सामान, CCTV फुटेज में दिखा चोर, लेकिन गिरफ्तारी संभव नहीं!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement