Monday, May 06, 2024
Advertisement

Viral Video: दरवाजे से चोरी होता था सामान, CCTV फुटेज में दिखा चोर, लेकिन गिरफ्तारी संभव नहीं!

रोज रोज चोरी होते डिलीवरी पैकेज से परेशान होकर घर की मालकिन ने सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया। लेकिन चोर को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 26, 2021 13:15 IST
bear steal packets- India TV Hindi
Image Source : FB/KRISTIN LEVINE bear steal packets

ऑनलाइन डिलीवरी का जमाना है और आपको बाजार जाने की जरूरत नहीं है। सामान घर पर आ जाएगा और डिलीवरी मैन उसे दरवाजे पर रखकर चला जाएगा। लेकिन अमेरिका की एक महिला के दरवाजे से ऑनलाइन मंगवाया सामान लगातार चोरी हो रहा था। डिलीवरी मैन पैकेट को दरवाजे पर रखकर चला जाता और बाद में सामान गायब मिलता। मकान मालकिन ने चोर को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगवाया और तब जाकर इस अनोखे चोर का पता चल पाया। 

जी हां, अमेरिका के कनेक्टिकट में एक महिला ने जब अपने डिलीवरी पैकेज चोरी होने से परेशान होकर सीसीटीवी कैमरा लगवाया तो पता चला कोई इंसान नहीं बल्कि एक भालू उनके पैकेज उठा ले जाता है। यहां रहने वाली क्रिस्टिन लेविन परेशान हो गई थी कि कोई चोर डिलीवरी होने के बाद दरवाजे से ही पैकेज उठाकर ले जाता है। फिर उन्होंने सिक्योरिटी सिस्टम लगवाया और सीसीटीवी इंस्टॉल किया।

अगले दिन जब डिलीवरी पैकेज रखे जाने के पांच मिनट बाद अलार्म बजा तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखे तो वो हैरान रह गई। ये चोर कोई इंसान नहीं बल्कि एक भालू था। उन्होंने कैमरे में भालू को पैकेज को मुंह में दबाए ले जाते देखा। हालांकि भालू ने वो पैकेज पड़ोसी के गार्डन में गिरा दिया। 

लेविन ने ये वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया और लिखा कि  मेरे ख्याल से अमेजन इस तरह की चोरी पर पैकेज रिप्लेसमेंट देता है। ये बंदा मेरा पैकेज ले गया है। आपको बता दें कि जिस पैकेज को ले जाते भालू दिखा है, उसमें टॉयलेट रोल थे। जाहिर तौर पर ये भालू के किसी काम के नहीं है।

इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है। लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं औऱ कहा जाता है कि वीडियो शानदार है। कुछ लोग भालू की होशियारी पर कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि दरवाजे की घंटी बजाकर पैकेट देना चाहिए, कोई भी ले सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement