Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Viral: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर की ऐसी एक्सरसाइज, देखकर कहेंगे कितनी बॉडी बनाओगे भई!

शादी की स्टेज पर दुल्हन शर्माती दिखती है औऱ दूल्हा मूछों पर ताव देता। लेकिन यहां तो मामला ही पलट गया। दूल्हा और दुल्हन कसरत करते दिखे

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 28, 2021 14:11 IST
bride-groom- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FIT.ARORA अपनी ही शादी में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने किया एक्सरसाइज। 

आए दिन सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। आजकल अपनी शादी में हर कोई खास बनना चाहता है। यहां तक कि दूल्हा-दुल्हन अपनी ही शादी में कई बार ऐसी हरकत करते हैं जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। आपने सोशल मीडिया पर शादी के कई सारे वीडियोज देखे होंगे। लेकिन क्या आपने कभी अपनी ही शादी में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को एक्सरसाइज करते हुए देखा है। 

इन दिनों एक ऐसा ही एक डियो सुर्खियों में है जहां फिटनेस फ्रीक कपल ने स्टेज पर एक साथ पुश-अप्स किए।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने ब्राइडल लहंगे में औऱ दुल्हा शेरवानी पहने हुए स्टेज पर एक साथ पुश-अप्स करते हुए नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को देखकर जहां एक तरफ फिटनेस के प्रति इनकी दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है वहीं दूसरी तरफ ऐसा लग रहा है कि अपनी शादी में वो सभी को फिट रहने का मैसेज दे रहे हैं। इस वीडियो में सबसे मजेदार बात ये है कि दूल्हा-दुल्हन के पुश-अप्स  के दौरान वायरल गाना बचपन का प्यार बज रहा है।

 यदि आपको अपनी फिटनेस के लिए प्रेरणा की आवश्यकता है तो दूल्हा-दुल्हन का  पुशअप्स करते हुए यह वायरल वीडियो आपको प्रेरित कर सकता है। 

इंस्टाग्राम पर दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को fit.arora नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा - जो कपल साथ में वेट लिफ्ट करते हैं वो शादी करते हैं। 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वहीं लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

 एक यूजर ने लिखा कि नजर ना लगे।  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अपनी शादी में ऐसा कौन करता है भाई!  इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने कमेंट किए।

Viral : 30 साल तक खरीदा एक ही नंबर, अब लगा 136 करोड़ का जैकपॉट

Viral : उड़ान भरते ही गिरा हेलीकॉप्‍टर, यूं कार से टकराया, वीडियो हो रहा वायरल

Viral : पापा को हराने के लिए नन्हीं बच्ची ने लगाया ऐसी दिमाग, देखें मजेदार वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement