A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : शराब की दुकान में जा घुसी लड़की और तोड़ डाली 500 बोतलें, वीडियो देख घूम जाएगा सिर

Viral : शराब की दुकान में जा घुसी लड़की और तोड़ डाली 500 बोतलें, वीडियो देख घूम जाएगा सिर

वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की शराब की बोतलें तोड़ती जा रही है। इसका कारण पता नहीं चल पाया है।

viral news- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BIGANGRYLAW वायरल

शराब पीना बुरी बात है। इसे पीकर या पीने के लिए लोग संयम खो बैठते हैं। शराब को लेकर ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की शराब की दुकान में शराब की बोतलें तोड़ती दिख रही है। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे लेकर तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

कौन हैं धनश्री वर्मा? जिनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल 

वीडियो ब्रिटेन का बताया जा रहा है। जिसे चार्ल्स एडम नाम के शख्स ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में हुडी पहने एक युवती एक सुपरस्टोर में बनी शराब की दुकान में एक के बाद एक बोतल तोड़ती दिख रही है। लड़की की शक्ल नहीं दिख रही लेकिन जिस रफ्तार से वो बोतलें तोड़ रही है लोग अचरज जता रहे हैं कि कोई उसे रोक क्यों नहीं रहा। 

चार्ल्स ने भी वीडियो डालते वक्त लिखा है कि लड़की आधे घंटे से बोतलें तोड़ रही है, पुलिस कहां है, क्या मैनेजर लड़की को रोक नहीं सकता? आपको बता दें कि लड़की ने शराब की करीब 500 बोतलों को नष्ट कर डाला होगा। पूरी दुकान में कांच के टुकड़े पड़े हैं औऱ लड़की उन्हीं के ऊपर खड़ी होकर दनादन बोतलें फैंके जा रही है।

यहां बिक रहे हैं सोने-चांदी के मास्क, सोने के एक मास्क के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि लड़की बोतलें क्यों तोड़ रही होगी। वहीं लोग पुलिस या दुकान के मालिक द्वारा कोई कदम न उठाए जाने पर भी हैरान हैं।