A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: बकरी के बच्चों ने उठाया झूले का लुत्फ, देखिए मजेदार वीडियो

Viral: बकरी के बच्चों ने उठाया झूले का लुत्फ, देखिए मजेदार वीडियो

इस वीडियो में दो बकरियां मिनी मैन और बेट्टी बू झूला झूलते हुए नजर आ रही हैं। देखिए मजेदार वीडियो

goat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ INSTAGRAM बकरी के बच्चों का मजेदार वीडियो

अक्सर सोशल मीडिया पर पालतू जानवरों के काफी मजेदार और दिलचस्प वीडियो वायरल होते रहते हैं। यूजर्स जानवरों के कंटेंट को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इनमें के कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। आपने छोटे बच्चों को तो झूला का लुत्फ उठाते हुए  खूब देखा होगा। लेकिन शायद कुछ लोगों ने ही किसी जानवर को झूले का मजा लेते हुए देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बेहद ही क्यूट है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में बकरी के बच्चे मस्ती से झूला झूलते हुए नजर आ रहे हैं। इस खेल को कई लोगों ने भी बचपन में खूब खेला होगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो बकरी के बच्चे नजर आ रहे हैं जो एक लकड़ी के पटरे पर बार-बार चढ़ रहे हैं और उतर रहे हैं। ये वीडियो किसी जंगल का लग रहा है। दोनों बकरियां बड़े ही मजे से झूले का लुत्फ उठा रही हैं। वीडियो के कैप्शन के मुताबिक इन बकरियों का नाम मिनी मैन और बेट्टीबू है।

Viral: प्यासे कबूतर को बच्चे ने अनोखे अंदाज में पिलाया पानी, वीडियो ने जीता लोगों का दिल 

इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर instagram ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - जीवन के उतार-चढ़ाव का आनंद लें,  मिनी मैन और बेट्टीबू से मिलें, दो लापरवाह बकरियां जो सिर्फ मजाक करना पसंद करती हैं। अब तक इस वीडियो को 20 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 10 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। 

असहाय जानवर को जंजीरों से बांधकर मजे के लिए तस्वीरें खिंचवा रहे लोग, सोशल मीडिया पर उमड़ा यूजर्स का गुस्सा

यूजर्स इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - मिनी मैन और बेट्टीबू बेहद ही क्यूट है। एक अन्य यूजर ने लिखा - इस तरह के वीडियोज काफी कम देखने को मिलते हैं। इसके अलावा भी लोगों ने कमेंट किया है।

Viral: स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने यूं बचाई बिल्ली की जान, वीडियो ने जीता लोगों का दिल