A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: दुकान घूमते बत्तख का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख खिलखिला उठे लोग

Viral: दुकान घूमते बत्तख का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख खिलखिला उठे लोग

इन दिनों सोशल मीडिया पर बत्तख का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों का चेहरा खुशी से खिलखिला उठता है और ऐसे वीडियो को लोग देखना भी काफी पसंद करते हैं।

Duck- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ INSTAGRAM बत्तख का दुकान में घूमते हुए क्यूट वीडियो   

अक्सर आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो सुर्खियां बटोरता ही रहता है। कभी पालतू जानवरों के क्यूट और मजेदार वीडियो लोगों के दिल जीत लेते हैं तो कभी पक्षियों की हरकतें इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं। जिसे देखने के बाद लोगों का चेहरा खुशी से खिलखिला उठता है और ऐसे वीडियो को लोग देखना भी काफी पसंद करते हैं।

इन दिनों फिर से सोशल मीडिया की दुनिया में एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बत्तख दुकान के अंदर बड़े ही मजे से टहल रहा है जैसे मानों ये उसी की दुकान हो।

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बत्तख दुकान के अंदर घूमता हुआ नजर आ रहा है। वह बिल्कुल बेफिक्र हो कर दुकान में इधर से उधर घूम रहा है। इस सफेद रंग की बत्तख की हरकतें इतनी क्यूट हैं कि ये लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। वहीं मजे से टहल रहे बत्तख के इस वीडियो पर एक म्यूजिक भी लगाया गया है। यह म्यूजिक बेहद ही दिलचस्प है जिसके कारण ये वीडियो और मजेदार लग रहा है।

Viral : डॉगी का गार्डनिंग करता हुआ क्यूट वीडियो वायरल, देखें किस तरह से गड्ढा खोदकर लगाया पेड़

इस वीडियो को इंस्टाग्राम instagram ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए इस सफेद बत्तख का नाम रिंकल बताया गया है और लिखा गया है कि आज रिंकल से मुलाकात हुई। एक क्यूट बत्तख को बाहर टहलने जाना बेहद पसंद है। 

Viral Video: छोटे छोटे बच्चों ने बना डाली लकड़ी की सुपर बाइक, देखकर हो जाएंगे फैन

अगर इस वीडियो की लोकप्रियता की बात करें तो लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। बत्तख के इस मजेदार वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं और यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन के साथ कमेंट्स भी कर रहे हैं। जहां कुछ लोग इस वीडियो को बहुत फनी बता रहे हैं तो वही कुछ लोग बत्तख की तारीफ कर रहे हैं।

Viral: ड़ेढ़ साल का बच्चा यूं चढ़ गया 6 फिट का दरवाजा, वीडियो देख यकीन कर पाना होगा बेहद मुश्किल