A
Hindi News वायरल न्‍यूज फेवरेट शो के दौरान बेटी की इस हरकत से परेशान हुईं मां, कर डाला कुछ ऐसा वायरल हो गया वीडियो

फेवरेट शो के दौरान बेटी की इस हरकत से परेशान हुईं मां, कर डाला कुछ ऐसा वायरल हो गया वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां मां टीवी पर अपना फेवरेट शो देख रही थी तभी बेटी ने उन्हें डिस्टर्ब किया तो मां गुस्से से लाल हो गई।

viral video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/YOURREGULARMOM वायरल वीडियो

क्या आपने कभी मां को डिस्टर्ब किया है वो भी तब जब वह कोई अपना फेवरेट टीवी शो या सीरीज देख रही हो? वैसे देखा जाए तो मां को परेशान करने की हिम्मत हर किसी में नहीं होती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें ये रिस्क लेने में मजा आता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां, मां टीवी पर अपना फेवरेट शो देख रही थी तभी बेटी ने उन्हें डिस्टर्ब किया तो मां गुस्से से लाल हो गई।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां अपना फेवरेट टीवी शो देख रही है। तभी बेटी वहां आती है और बोलती है - मम्मी… मां… मम्मी…इसके बाद मां को इस कदर गुस्सा आ जाता है कि वो गुस्से में जवाब देती हैं- क्या हो गया? दो मिनट कोई चैन से बैठ भी नहीं सकता है। हम अपना सीरियल देख रहे हैं, हमको सीरियल देखने दो शांति से।

Viral : मिस्टर बीन की कार्बन कॉपी है ये इटैलियन शख्स, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

इस पर बेटी कहते हुए नजर आ रही है कि - मेरा एक्सटेंशन बोर्ड का काम हो गया है। कहां रखें? फिर गुस्से से मां जवाब देती हैं- मेरे सिर पर। करेगी शैतानी। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yourregularmom ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - टीवी शो 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली सारी अंटेशन ले जाती हैं। आपको बता दें, अनिता गुप्ता पहले ही 35 हजार की gucci बेल्ट को डीपीएस की बेल्ट बताकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। 

Viral: सोशल मीडिया पर छाई छोटी दयाबेन की एक्टिंग, वीडियो देखकर लोग बोले - कार्बन कॉपी