Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Viral : मिस्टर बीन की कार्बन कॉपी है ये इटैलियन शख्स, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

viral video of an italian man who looks like a carbon copy of Mr Bean Viral : मिस्टर बीन की कार्बन कॉपी है ये इटैलियन शख्स, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: October 16, 2021 17:15 IST
carbon copy of Mr Bean- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FABIOLA.BAGLIERI मिस्टर बीन की कार्बन कॉपी

बहुत कम लोग ही ऐसे होंगे जिन्हें मिस्टर बीन का कॉमिक किरदार पसंद नहीं आया होगा। इस किरदार के साथ ब्रिटिश ऐक्टर रोवन एटकिंसन यानी मिस्टर बीन दुनियाभर में मशहूर हुए थे। यह शो सभी के लोकप्रिय शो में से एक है। इस शो का एक एनिमेटेड वर्जन भी था जिसे लोगों ने खूब पंसद किया था। हालांकि यह शो काफी सालों पहले बंद हो चुका है। शो भले ही बंद हो चुका है लेकिन मिस्टर बीन आज भी लोगों के बीच उतने ही पॉपुलर हैं। रोवन ने बहुत सारी फिल्मों और नाटकों में काम किया है। आज भी लोग उन्हें बेहद प्यार करते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इटैलियन शख्स हू-ब-हू मिस्टर बीन की कार्बन कॉपी है। यह वी़डियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिल्कुल मिस्टर बीन की कॉपी लग रहा है। इस वीडियो में दिख रहा यह शख्स और यह लड़की अक्सर मिस्टर बीन और उनकी बेटी का एक्ट करते दिखते हैं। इनका नाम फैबियोला बगलियरी और अरनाल्डो मंगिनी है जो एक जाने माने टिकटॉक स्टार्स हैं।

अक्सर ये लोग मिस्टर बीन बन की किरदार में तस्वीरें और रील पोस्ट करते हैं। इस जोड़ी ने मिस्टर बीन के टेडी नाम के स्टफ्ड टेडी बियर के साथ भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिससे लोगों ने खूब पंसद किया था।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर fabiola.baglieri नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इन दोनों की फैन फॉलोइंग वाकई में कमाल की है। 

एक शख्स अपने जन्मदिन पर एक या दो नहीं बल्कि काटे 550 केक, देखिए वायरल वीडियो

Viral: सोशल मीडिया पर छाई छोटी दयाबेन की एक्टिंग, वीडियो देखकर लोग बोले - कार्बन कॉपी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement