Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

एक शख्स अपने जन्मदिन पर एक या दो नहीं बल्कि काटे 550 केक, देखिए वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने एक साथ 550 केक काटकर अनोखे अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: October 14, 2021 23:53 IST
A man cuts 550 cakes - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/MAX MAHARASHTRA हिंदी अपने जन्मदिन पर एक शख्स ने काटे 550 केक  

हर व्यक्ति की चाहत होती है कि वह अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाए। यहां तक की लोग इसे यादगार भी बनाना चाहते हैं। हालांकि जन्मदिन पर केक काटना भी एक हिस्सा होता है। अक्सर आपने लोगों को जन्मदिन पर अलग-अलग तरह के केक काटते देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी के जन्मदिन पर एक साथ 550 केक काटते देखा है? शायद ही किसी ने देखा होगा। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने एक साथ 550 केक काटकर अनोखे अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर तीन टेबल लगे हैं। वहीं एक व्यक्ति दोनों हाथों में चाकू पकड़ा है और एक के बाद एक केक काट रहा है। वहां मौजूद आसपास लोग इसको काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। केक काटते हुए शख्स का नाम सूर्या रतूड़ी बताया जा रहा है।

Viral: सोशल मीडिया पर छाई छोटी दयाबेन की एक्टिंग, वीडियो देखकर लोग बोले - कार्बन कॉपी

वहां मौजूद लोगों ने इस पल को अपने फोन में कैद किया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। यहां तक की वीडियो आप देख सकते हैं कि केक काट रहे शख्स के साथ-साथ किसी ने भी मास्क नहीं लगा रखा है और न ही सोशल डिस्टनसिंग का पालन कर रहे हैं।

फीस भरने के लिए ये काम कर रहा था लड़का, ऋतिक रोशन भी हो गए मुरीद, देखिए वायरल वीडियो

जब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई तो स्थानीय लोगों ने सूर्या रतूड़ी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवानी शुरू कर दी। अगर देखा जाए तो यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें जन्मदिन मनाने के तरीके ने सुर्खियां बटोरी हो। इसे पहले भी ऐसे तमाम वीडियोज में जन्मदिन मनाने के तरीकों के कारण लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र से अब भी कोरोना के कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में इस तरह से लोगों को इकट्ठा होकर जश्न मनाने से कोरोना का कारण बन सकता है। 

जज्बे को सलाम : एक पैर नहीं है मगर लाठी के सहारे साइकिल चलाता है ये शख्स, देखिए वायरल वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement