1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. पीपीई किट पहनकर गरबा करती इन लड़कियों को देखकर लोगों को याद रहेंगे कोरोना प्रोटोकॉल

पीपीई किट पहनकर गरबा करती इन लड़कियों को देखकर लोगों को याद रहेंगे कोरोना प्रोटोकॉल

नवरात्र के मौके पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लड़कियों का एक ग्रुप पीपीई किट पहनकर गरबा करता हुए नजर आ रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 13, 2021 10:45 IST
Girls in PPE kits performed Garba dance in Rajkot Gujarat on the occasion of Navratri watch viral vi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI Girls in PPE kits performed Garba dance in Rajkot Gujarat on the occasion of Navratri watch viral video

नवरात्र के दिनों में पूजा-पाठ, दुर्गा मां के पंडाल के साथ-साथ गरबा नृत्य और डंडिया रास का अपना एक महत्व है। पिछले दो सालों से कोरोना महामारी की वजह से नवरात्र का त्योहार फीका रहा। लेकिन इस बार कोरोना केस कम होने के कारण पूजा पंडालों के साथ-साथ गरबा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

कोरोना के चलते हर कोई खुद की सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहा है। ऐसे में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियां पीपीई किट पहनकर गरबा करती हुए नजर आ रही हैं। 

दरअसल गुजरात के राजकोट में सोमवार रात नवरात्र के मौके पर लड़कियों ने पीपीई किट पहनकर गरबा डांस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। 

Viral: आपको झिंझोड़ कर रख देगा ये वीडियो, देखिए लेकिन संभल कर

गरबा के आयोजक रक्षाबेन बोरिया ने बताया,  'इस गरबा का उद्देश्य कोविड-19 के बारे में लोगों में जागरुकता फैलाना है।'

इस वीडियों में लड़कियों ने पीपीई किट के साथ मास्क पहना हुआ है, जिसमें यह लड़कियां कोरोना से बचने के उपाय बताते हुए नजर आ रही हैं। लड़कियों का ग्रुप गानों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखने के साथ हाथों को ठीक से सफाई करने को बताया।  

 
राज्य सरकार ने नवरात्र पर्व के लेकर गाइडलाइन जारी की है। जिसमें लोगों को फेसमास्क लगाने के साथ-साथ सैनिटाइजर के इस्तेमाल करने को कहा गया है। 

Click Mania
bigg boss 15