A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: शर्मीली बीवी और डांस के दीवाने मियां का Bollywood डांस, वीडियो कोरियोग्राफरों के छूटेंगे पसीने

Viral Video: शर्मीली बीवी और डांस के दीवाने मियां का Bollywood डांस, वीडियो कोरियोग्राफरों के छूटेंगे पसीने

पहले सकुचाई बीवी डांस नहीं कर रही थी, ये सोच कर कि जाने क्या बला है। लेकिन एक बार चस्का लगा तो बीवी ने भी डांस में दिखाए जबरदस्त रंग। देखिए हंसा हंसा कर पेट दुखाने वाला वीडियो। 

dance - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE dance 

ना तो डांस का बड़ा सा स्टेज है और ना ही सुंदर सुंदर डिजाइनर ड्रेस। ना तो बीवी हीरोइन सरीखी है और ना ही पति हीरो सरीखा। लेकिन इस जोड़े का डांस देख लेंगे तो दिल गुदगुदा जाएगा।

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड गानों पर अति उत्साहित पति का गजब डांस और शर्मीली बीवी के ठुमके साबित कर देंगे कि डांस का जुनून हो तो कोई भी कैसी भी परिस्थितयों में डांस करके खुश हो सकता है।

देखिए और मजा लीजिए इस अनोखे लेकिन शायद संसार के सबसे सुखी जोड़ों में से एक जोड़े के खुशनुमा डांस का। 

पहले पहल बीवी डांस बिलकुल नहीं कर रही, वो भौंचक औऱ सकुचाई है, पति ही डांस कर रहा है, लेकिन कुछ देर बाद बीवी को भी डांस में मजा आने लगा और वो ठुमक ठुमक कर साथ देने लगी। वीडियो के आखिर में बीवी को पति की शर्टपैंट पहने देखकर आप भी कहेंगे अरे ये तो अपडेट हो गई। 

जहां लोग इस डांस को देखकर हंस भी रहे हैं तो दूसरी तरफ तारीफ भी कर रहे हैं कि मियां बीवी में प्यार हो तो कैसे भी हालात हों, प्यारा डांस ही निकलता है।

ये भी पढ़ें -

Viral Video: राफ्टिंग पर गया था लड़के लड़कियों का ग्रुप, बोट पलटी और गाइड ने... 

Viral Video: क्या वाकई इंग्लैंड वाले 'लॉलीपॉप लागेलू' पर नाचे थे? ये रहा पूरा सच 

Funny Viral: ऊंट को सवारी पसंद नहीं आई, एक तीर से कर डाले दो दो शिकार, Video देखकर छूट जाएगी हंसी