A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral video: केरल की एक महिला 50 फीट गहरे कुएं के अंदर जा गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचाई गई जान

Viral video: केरल की एक महिला 50 फीट गहरे कुएं के अंदर जा गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचाई गई जान

केरल की एक महिला 50 फीट गहरे कुएं के अंदर जा गिरी। हालांकि दमकल विभाग के कर्मचारियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर महिला को बाहर सुरक्षित निकाल लिया।

viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER ANI केरल की एक महिला 50 फीट गहरे कुएं के अंदर जा गिरी

आए दिन सोशल मीडिया पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कंटेट शेयर करते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियोज को देखकर हंसी आ जाती है तो कुछ वीडियो को देखकर लोग हैरान परेशान हो जाते है। वहीं अक्सर सोशल मीडिया पर रेस्क्यू ऑपरेशन के भी वीडियो खूब वायरल होते हैं। इनके बेहतरीन कामों की लोग तारीफ भी करते हैं। इनके काम वाक्यि काबिले तारीफ होते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर केरल का हैरान कर देने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां एक महिला 50 फीट गहरे कुएं के अंदर जा गिरी। हालांकि दमकल विभाग के कर्मचारियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर इस महिला को बाहर सुरक्षित निकाल लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रेस्क्यू ऑपरेशन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video: अपनी शादी में दूल्हे ने पहना सिर से पैर तक लंबा सेहरा, देखकर हैरान रह जाएंगे

नीरज चोपड़ा की बायोपिक में कौन बने 'गोल्डन बॉय', खुद नीरज ने बताई थी च्वाइस

दरअसल केरल के वायनाड में दमकल विभाग के कर्मचारियों ने एक महिला की जान बचाई है। उन्होंने रेस्क्यू ऑपरेशन कर के 50 फीट गहरे कुएं में गिरी एक महिला को बाहर सुरक्षित निकाला। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने काफी बेहतरीन काम किया। सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं।

महिला के इस वीडियो को ट्विटर पर एएनआई ने शेयर किया है। रेस्क्यू ऑपरेशन का यह वीडियो 1.05 मिनट का है। इस वीडियो दमकल कर्मचारियों के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भी रस्सी को खींचते हुए नजर आ रहे हैं ताकि महिला जल्द से जल्द बाहर निकल सकें। काफी मेहनत के बाद महिला को बाहर सुरक्षित निकाल लिया जाता है।

फिलहाल  इस बात का पता नहीं चल पाया है कि कि महिला को कोई गंभीर चोट आई है या नहीं। 

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कमेंट में यूजर्स  दमकल विभाग के कर्मचारियों की तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस वीडियो के जरिए राहुल गांधी को ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि राहुल वायनाड के सांसद हैं।