A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: गर्मी से बचने के लिए कुत्ते ने लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले खुद को ठंडा रखने की निंजा टेक्निक

Viral: गर्मी से बचने के लिए कुत्ते ने लगाया ऐसा दिमाग, लोग बोले खुद को ठंडा रखने की निंजा टेक्निक

एक डॉगी गर्मी से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया है। इस वायरल वीडियो में डॉगी फ्रिज में आराम करता नजर आ रहा है।

 फ्रिज में आराम से बैठा डॉगी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ INSTAGRAM  फ्रिज में आराम से बैठा डॉगी

सोशल मीडिया पर आए दिन कई दिलचस्प और क्यूट वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियोज जानवरों से जुड़े सामने आते रहते हैं जिसे लोग काफी पंसद करते हैं। खासकर कई बार कुत्ते के मजेदार वीडियो वायरल होते हैं, इनके वीडियोज को हर कोई देखना पसंद भी करते हैं और ये अपनी हरकतें से सबको खुश भी कर देते हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान भी होंगे और आपको हंसी भी आएगी। दरअसल एक डॉगी गर्मी से बचने के लिए गजब का जुगाड़ लगाता है। इस वायरल वीडियो में डॉगी फ्रिज में आराम करता नजर आ रहा है। इंटरनेट पर ये प्यारा सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फ्रिज ऑन है और इसका दरवाजा खुला हुआ है। फ्रिज के अंदर घर में यूज होने वाली खाने की कई चीजें रखी हुई हैं, वहीं नीचे थोड़ी सी जगह खाली है। इस खाली जगह पर कुत्ता जाकर आराम से बैठता है और चिल करने लग जाता है। इसे देखकर ऐसा लगता है कि इसे गर्मी लग रही थी और इसीलिए वह फ्रिज में आराम से बैठकर मजे कर रहा है।

सोशल मीडिया पर इस क्यूट डॉगी की हरकत यूजर्स को काफी पंसद आ रही है। यूजर्स इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और कमेंट शेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये है खुद को ठंडा रखने की निंजा टेक्निक है। इसके अलावा भी कई यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

Viral: देखें मधुमक्खियों की रानी कैसे अंडे देती है, लोग बोले-अद्भुत

Viral: हल्दी सेरेमनी में बुजुर्ग ने किया ऐसा डांस, जिसे देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे

वहीं इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर  'इंस्टाग्राम' ने अपने हैंडल से शेयर किया है। डॉगी के इस क्यूट वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।