A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाघों के बीच अकेला बैठा था डॉगी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखिए वायरल वीडियो

बाघों के बीच अकेला बैठा था डॉगी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखिए वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर बाघ और डॉगी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा।

viral video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/YOURNATUREGRAM वायरल वीडियो

जंगल का नाम सुनते ही लोगों के मन में तुरंत एक खतरनाक जानवर की तस्वीर सामने आ आती है जिनके सामने हर किसी की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है। अगर देखा जाए तो जंगल में कई खतरनाक जानवर रहते हैं। लेकिन यहां बाघ का कुछ अलग ही दबदबा होता है। यही कारण ज्यादातर जानवर इनसे दूर रहने में ही अपनी भलाई समझते हैं। हालांकि, कई बार हम कुछ ऐसी चीजों को देख लेते हैं जिस पर यकिन कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर बाघ और डॉगी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में पांच बाघ एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इन्हीं के बीच एक डॉगी भी दिख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग यही सोच रहे होंगे कि डॉगी तो गया काम से। लेकिन वीडियो में ऐसा कुछ होता नहीं है। एक बाघ, डॉगी के पास जाता है और उसे सूंघने लगता है और उसे हिला-डुला के देखता है। वहीं दो बाघ चट्टान के उपर बैठे हुए हैं। उसके बाद एक और बाघ, डॉगी के पास जाता है और उसे सूंघकर देखता है। इसी दौरान वहां दो बाघ और आ जाते हैं। इसके बाद डॉगी उन पांच बाघों के बीच अकेला हो जाता है। हालांकि इसके बाद क्या होता है ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है। 

पीपीई किट पहनकर गरबा करती इन लड़कियों को देखकर लोगों को याद रहेंगे कोरोना प्रोटोकॉल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yournaturegram नाम के एक पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं एक लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। 

यूजर्स इस वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - बेहद ही डरवाना पल। एक अन्य यूजर ने लिखा - पता नहीं डॉगी के साथ क्या हुआ होगा। 

जज्बे को सलाम : एक पैर नहीं है मगर लाठी के सहारे साइकिल चलाता है ये शख्स, देखिए वायरल वीडियो