A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कार्बन कॉपी है ये लड़की, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

Viral : एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कार्बन कॉपी है ये लड़की, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे कंफ्यूज

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की हुबहू कियारा आडवाणी जैसी लग रही है। यही नहीं, उन्होंने 'शेरशाह' मूवी में निभाए गए कियारा के किरदार के जैसे ही अपना लुक भी बना लिया है।

kiara adavani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RIGHDESHWARI कियारा आडवाणी की कार्बन कॉपी

बॉलीवुड सितारों के तो कई क्रेजी फैंस होते हैं। लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उसमें नज़र आने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फैन हुबहू उनके जैसे ही दिखाई दे रही है। जी हां, हाल ही में फैन्स को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हमशक्ल का पता चला है। यह वी़डियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में एक लड़की की शक्ल बिल्कुल कियारा से मिलती है।

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में यह लड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कार्बन कॉपी बताई जा रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या वैसी ही ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है, जो कियारा ने 'रातां लम्बियां' गाने में पहनी थी।  इतना ही नहीं इसने फिल्म में गुरुद्वारा वाले सीन में कियारा के लाल दुपट्टे से उस लुक को भी रिक्रिएट किया है।  

इस लड़की का नाम ऐश्वर्या है, जिसके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार वह एक डेंटिस्ट हैं। यह लड़की कियारा से काफी मिलती-जुलती हैं। इस लड़की ने अपने  इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया था, जिसमें इन्होंने कियारा के डिंपल वाले लुक को रीक्रिएट किया था। वीडियो शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- 'शेरशाह फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के लुक को फिर से रिक्रिएट किया है। ऐसा करने के लिए मुझे कई लोगों ने अनुरोधों किया था।' ऐश्वर्या एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। 

Viral : DJ वाली बाबू बनकर दुल्हन ने बजाए गाने, वीडियो देख थिरकने लगेंगे आप

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 9 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म शेरशाह में डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। 

कौन है दिव्या भारती की 'हमशक्ल' मंजू थापा, जिसकी बॉलीवुड में डेब्यू की हो रही है चर्चा