Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Viral : DJ वाली बाबू बनकर दुल्हन ने बजाए गाने, वीडियो देख थिरकने लगेंगे आप

दुल्हन अपनी ही शादी में DJ बनकर मेहमानों के लिए गाने बजाती दिख रही है। इतना ही नहीं सभी मेहमान भी दुल्हन के साथ खूब डांस कर रहे हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 07, 2021 16:56 IST
bride-groom- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DULHANIYAA दूल्हा- दुल्हन ने डीजे बनकर बजाया गाना

सोशल मीडिया पर शादी समारोह और रस्मों के वीडियो जमकर वायरल होते रहते हैं। शादी का दिन दूल्हा- दुल्हन के लिए बेहद खास होता है। अपनी शादी में दूल्हा-दुल्हन चाहते हैं कि वो हर एक पल को एन्जॉय करें। शादी को यादगार बनाने के लिए कपल कई तरह के डांस या फिर मस्ती मजाक करते हैं। शादी में आए मेहमानों को भी जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी ही शादी में खूब मस्ती करती दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में  दुल्हन अपनी ही शादी में DJ बनकर मेहमानों के लिए गाने बजाती दिख रही है। इतना ही नहीं सभी मेहमान भी दुल्हन के साथ खूब डांस कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपनी ही शादी के फंक्शन में लहंगा पहने, हेडफोन लगाए हुए डीजे वाला बाबू बनकर गाना बजा रही हैं और खूब इस पल को एंजॉय कर रही है। उसके साथ उसका दूल्हा भी मस्ती कर रहा है और शादी में आए मेहमान भी डांस करते नजर आ रहे हैं।  दुल्हन का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Dulhaniyaa नाम के एक पेज ने शेयर किया है। लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ये नजारा वाकई शानदार है। 

एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे कहते हैं अपनी शादी को सही से एंजॉय करना।

Viral: तेज रफ्तार से दौड़ती कार की छत पर खुद को टेप से बंधवाया और फिर..

Viral: विशालकाय अजगर ने जू कीपर पर अचानक कर दिया हमला, दिल दहला देगा ये वायरल वीडियो 

Viral: लंबी दाढ़ी-मूंछ वाला कुत्ता का वीडियो वायरल, लोग बोले ये तो कुत्ते की पोशाक में मुर्गा है

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement