Friday, March 29, 2024
Advertisement

Viral: विशालकाय अजगर ने जू कीपर पर अचानक कर दिया हमला, दिल दहला देगा ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अजगर ज़ू कीपर पर हमला करता दिखाई दे रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 06, 2021 12:44 IST
अजगर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ JAYPREHISTORICPETS  अजगर ने जू कीपर पर  किया हमला

हम सभी जानवरों के क्यूट वीडियो को देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ में जानवर के वीडियो बड़े मजेदार होते हैं तो वहीं कुछ दिल दहला देने वाले भी होते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अजगर ज़ू कीपर पर हमला करता दिखाई दे रहा है। अजगर बड़ी फुर्ती के साथ जू कीपर पर हमला करता है। उसका ये अटैक देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा।

दरअसल ये वीडियो कैलिफोर्निया का है। कैलिफोर्निया में रेप्टाइल जू के फाउंडर जे ब्रुअर एक जू चलाते हैं। उनके जू में हर तरह के जीव मौजूद हैं। इंटरनेट की दुनिया पर ये काफी फेमस हैं और जानवरों से जुड़े वीडियोज आए दिन शेयर करते रहते हैं। उनके वीडियो वो कभी जानवरों के साथ खेलते हुए तो कभी उनके साथ मस्ती करते हुए देखे जा सकता है। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भीमकाय अजगर उन पर हमला करते हुए दिख रहा है। अजगर  इस दौरान शख्स पर कई बार हमला करता है। फिर भी जे ब्रुअर के चेहरे पर जरा सा भी डर नहीं दिखता है। 

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज ayprehistoricpets पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को  8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  

जे ब्रुअर ने बताया कि अजगर ने उन पर हमला इसलिए कर दिया क्योंकि वे अजगर के अंडों को वहां से हटाकर सुरक्षित जगह पर रखना चाहते थे, ताकि उन्हें नुकसान न पहुंचे और यह बात अजगर को पसंद नहीं आई और उसने से हमला कर दिया। वीडियो में जे ब्रुअर अजगर के अटैक से बचने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो उन्हें काट ही लेता है। 

Viral: लंबी दाढ़ी-मूंछ वाला कुत्ता का वीडियो वायरल, लोग बोले ये तो कुत्ते की पोशाक में मुर्गा है

Viral: स्टंट के चक्कर में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, देखें ये मजेदार वीडियो

Viral: बकरी संग वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पड़ी ऐसी चोट कि जिंदगी भर याद रहेगी

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement