Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Viral: लंबी दाढ़ी-मूंछ वाला कुत्ता का वीडियो वायरल, लोग बोले ये तो कुत्ते की पोशाक में मुर्गा है

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अलग से दिखने वाले कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 05, 2021 19:01 IST
long beard dog- India TV Hindi
Image Source : REDDIT लंबी-लंबी दाढ़ी-मूंछ वाला कुत्ता

सोशल मीडिया पर आए दिन आपको अजीबोगरीब चीजें देखने को मिल जाएंगे। कभी-कभी तो जानवरों के ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है कि आखिर ये ऐसा क्यों है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अलग से दिखने वाले कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इसे देखकर ये समझ पाना बेहद ही मुश्किल है कि ये किस प्रजाति का है। इस कुत्ते की न सिर्फ लंबी-लंबी दाढ़ी-मूंछ है बल्कि ये बड़े ही अलग तरह से भौंकता भी है।

आपने लैब्राडोर, जर्मन शेफर्ड, बुलडॉग, गोल्डन रिट्रीवर जैसे अनेकों कुत्ते देखे होंगे लेकिन ये कुत्ता सब से जरा हटकर है। इसका लुक सारे कुत्ते से बिल्कुल अलग है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने हाथ में  एक अजीब दाढ़ी वाले कुत्ते को पकड़े नजर आ रही है और इससे भी ज्यादा मजेदार है बात इस कुत्ते की आवाज। इस कुत्ते की लंबी-लंबी दाढ़ी-मूंछ है। ये डॉगी जिस तरह से भौंक रहा है ऐसा लग रहा है कि कोई मुर्गा गुस्से में बोल रहा हो। गुस्सैल कुत्ते का ये वीडियो बेहद ही मजेदार है।

इस वीडियो को Reddit पर शेयर किया गया था। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- कुत्ते की पोशाक में नकली दाढ़ी वाली एक मुर्गी। एक अन्य यूजर ने लिखा- नहीं यह सिर्फ एक बौना बूढ़ा है जिसने कई सालों से शेव नहीं किया है।

Viral: स्टंट के चक्कर में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, देखें ये मजेदार वीडियो

Viral: साइकिल चलाते हुए खतरनाक स्टंट करना युवक को पड़ा महंगा, यूं गिरा मुंह के बल

Viral: बकरी संग वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पड़ी ऐसी चोट कि जिंदगी भर याद रहेगी

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement