Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral: बकरी संग वीडियो बनाना पड़ा महंगा, पड़ी ऐसी चोट कि जिंदगी भर याद रहेगी

सेल्फी लेना बुरी बात नहीं है लेकिन जिसके साथ सेल्फी ले रहे हैं, वो राजी है या नहीं..ये पहले तय कर लेना चाहिए।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: September 04, 2021 17:04 IST
angry goat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/THE DARWIN AWARDS गुस्से में बकरी ने महिला पर किया अटैक

सेल्फी का क्रेज लोगों से क्या क्या नहीं करवा डालता। सोशल मीडिया पर कुछ नया पोस्ट करने के चक्कर में लोग ऐसी ऐसी सेल्फियां लेते हैं कि बस क्या कहा जाए। कई बार लोग सेल्फी के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं।  ऐसा ही एक फनी लेकिन याद रखने वाला हादसा उस महिला के साथ हो गया जो एक बकरी के साथ सेल्फी वाला वीडियो ब ना रही थी। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर सेल्फी लेने का एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बकरी के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही है। लेकिन इस दौरान महिला के साथ जो हुआ उसे देखकर सेल्फी के दीवाने ऐसा करने से पहले दो बार जरूर सोचेंगे।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला गांव में सड़क के बीच सेल्फी वीडियो बना रही होती है। कुछ दूरी पर एक बकरी रस्सी से बांधी हुई नजर आ रही है। महिला अलग-अलग चेहरे के भावों के साथ बकरी के साथ सेल्फी वीडियो बना रही है।

बकरी पहले तो चुपचाप खड़ी रहती है लेकिन कुछ देर बाद बकरी को गुस्सा आ जाता है और वो महिला को टक्कर मारने की कोशिश करती है। बकरी ऐसा दो बार करती है पर टक्कर नहीं मार पाती, फिर तीसरी बार में वो महिला को अपने सिर से जोरदार टक्कर मार देती है।  महिला भी वीडियो बनाने में इतनी खोई रहती है कि उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होता कि बकरी उसे किसी तरह का नुकसान पहुंचाने वाली है। लेकिन तभी बकरी पीछे से आकर युवती को टक्कर मार देती है और फिर क्या, महिला तुरंत नीचे गिर जाती है और उसका कैमरा बंद हो जाता है।

सीरियल नंबर के साथ समोसे का पोस्ट हुआ वायरल, लोग बोले-"क्यूआर कोड से करें चटनी डाउनलोड" 

 इस वीडियो को ट्विटर पर The Darwin Awards नाम के एक पेज ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Viral Pic : भैंसा कर रहा था परेशान, हथिनी ने एक झटके में सिखा दिया सबक

 इस फनी वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। 

 एक यूजर ने लिखा- अगली बार अगर किसी जानवर के साथ हेलमेट पहन कर सेल्फी लेना।

Viral: सिर पर तरबूज रखकर युवक ने किया डांस, लोग बोले- वाह क्या बैलेंस है

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- महिला को काफी चोट लगी होगी।

 इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement