Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Viral: सिर पर तरबूज रखकर युवक ने किया डांस, लोग बोले- वाह क्या बैलेंस है

अक्सर पार्टियों में ऐसा देखा जाता है कि गाना बजते ही लोग अपनी कमर मटकाने और पैर हिलाने लगते हैं। लेकिन इस वीडियो में एक युवक सिर पर तरबूज रखकर गजब का डांस कर रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 04, 2021 11:40 IST
watermelon dance- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ HEPGUL5 सिर पर तरबूज रखकर युवक ने किया डांस

आजकल सोशल मीडिया समय बिताने का एक नया जरिया बन गया है। लोग घंटों इंटरनेट पर तस्वीरें और वीडियो देखते रहते हैं। कई बार शादी के ऐसे कई फनी वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखकर हमारा खूब मनोरंजन होता है और  लोगों के अनोखे टैलेंट का भी पता चल जाता है। शादी के जश्न के माहौल में दमदार म्यूजिक को सुनने के बाद नॉन डांसर भी अपने-आप थिरकने लगते हैं।

अक्सर पार्टियों में ऐसा देखा जाता है कि गाना बजते ही लोग अपनी कमर मटकाने और पैर हिलाने लगते हैं। कई लोग नागिन तो कई भांगड़ा डांस करते हैं, लेकिन आज एक ऐसा दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक सिर पर तरबूज रखकर गजब का डांस कर रहा है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी का माहौल है। कुछ लोग अपनी धुन में मजे से डांस कर रहे होते हैं। तभी वहां एक युवक डांस करते हुए आता है और सामने खड़े शख्स से तरबूज मांगता है, जिसके बाद वह उसे अपने सिर पर रखकर उसको बैलेंस करके मजे से डांस करते हुए नजर आ रहा है।

Viral: वरमाला के दौरान दूल्हे ने की ऐसी शरारत, आप भी देखें ये मजेदार वीडियो

युवक के इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के एक पेज ने शेयर किया है। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए।

Viral : ये है दुनिया की सबसे मजेदार शादी, दुल्हा खुद ही दुल्हनियां बन गया

एक यूजर ने लिखा- ये कमाल का डांस है।

एक अन्य यूजर ने लिखा- अपने सिर पर तरबूज रखकर डांस करना कोई आसान बात नहीं है, यह भी एक तरह की प्रतिभा है जो बहुत कम लोगों में देखी जाती है।

शादी में जीजा के जूते चुराने के लिए 'माधुरी दीक्षित' बनी साली, क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement