Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सीरियल नंबर के साथ समोसे का पोस्ट हुआ वायरल, लोग बोले-"क्यूआर कोड से करें चटनी डाउनलोड"

समोसा तो आप सब ने खाया होगा। की लोगों ने अलग-अलग स्वाद वाले समोसे भी खाए होंगे। लेकिन क्या आपने कभी सीरियल नंबर वाले समोसे खाए हैं?

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: September 03, 2021 19:13 IST
samosa with serial number - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@NITINMISRA सीरियल नंबर वाला समोसा 

समोसा तो आप सब ने खाया होगा। की लोगों ने अलग-अलग स्वाद वाले समोसे भी खाए होंगे। लेकिन क्या आपने कभी सीरियल नंबर वाले समोसे खाए हैं? अक्सर जब आप दुकान से कोई सामान खरीदते हैं, तब आपने पैकेट के ऊपर एक सीरियल नंबरदेखा होगा। पैकेट पर लिखा सीरियल नंबर उस प्रोडक्ट की पहचान होती है। लेकिन, क्या आपने कभी समोसे के ऊपर कोई सीरियल नंबर लिखा हुआ देखा है? पिछले दो दिनों से ट्विटर पर एक फोटो वायरल हो रही है, सीरियल नंबर वाला समोसा। आईए जानते हैं इसे पीछे की सच्चाई। 

Viral Video: बच्चों का स्कूल में पहला दिन और ऐसा जोरदार स्वागत, वीडियो देख बाग-बाग हो जाएगा दिल

वायरल हो रही इस तस्वीर ने कुछ ‘समोसा लवर्स’ को हैरत में डाल दिया। फोटो में दो समोसे नजर आ रहे हैं। उन पर कुछ नंबर छपे नजर आ रहे हैं, जो कि ‘सीरियल नंबर’ की तरह लग रहे हैं। कुछ लोग सोच में पड़ गए हैं कि आखिर समोसे पर सीरियल नंबर किस वजह से छापे गए हैं। कुछ लोग इस सवाल का जवाब ढूंढने के लिए अपनी दिमाग दौड़ा रहे हैं। वहीं, कुछ लोग समझ चुके हैं कि इन समोसे पर नंबर क्यों छापे गए हैं। 

ये फोटो ट्विटर यूजर @nitinmisra ने शेयर की। जिसके जरिए ये बताया है कि उन्होंने समोसे ऑर्डर किए थे। लेकिन, जब वह समोसा खाने बैठे तो उन्होंने देखा कि उन पर कुछ नंबर भी छपे हैं। फिर क्या, उन्होंने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद ये फोटो वायरल हो गई। 

फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा-'लगता है आपका हलवाई बिग बी से प्रेरणा ले रहा है, जो अपने हर ट्वीट को एक नंबर देते हैं'। वहीं, कुछ ट्विटर यूजर्स के अनुसार, बेंगलुरु और गुड़गांव बेस्ड एक ब्रांड समोसे पर एक खास तरह का नंबर छापता है। न्यूज लिखे जाने तक उनके इस ट्वीट को 12 हजार से ज्यादा लाइक्स, आठ सौ से ज्यादा रीट्वीट और लगभग सौ से भी अधिक प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Viral : ये है दुनिया की सबसे मजेदार शादी, दुल्हा खुद ही दुल्हनियां बन गया

Viral Video: दिलजीत दोसांझ के गाने पर बुजुर्ग शख्स ने लगाए ठुमके, लोगों को भा गया अंदाज

सब्जियां बेचने के लिए सब्जी वाले ने अपनाया अनोखा तरीका, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मजेदार वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement