Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral: तेज रफ्तार से दौड़ती कार की छत पर खुद को टेप से बंधवाया और फिर..

एक रूसी इन्फ्लुएंसर के हाई स्पीड कार में स्टंट करने का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 06, 2021 13:49 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DAN_MYAS टेप से बंधा हुआ शख्स   

आज कल लोगों में कुछ अलग करने का जुनून सवार है। लोग नए स्टंट करने के लिए ज्यादा एक्साइटेड होते हैं। कई बार लोग फेमस होने के लिए अपनी जान की बाजी तक लगा देते हैं। लोग जोश-जुनून में किसी भी हद तक जा सकते हैं और ऐसे कई अजीबोगरीब चीजें कर जाते हैं, जिसे शायद ही कोई इंसान करने के बारे में सोच सकता है।  

इन दिनों इंटरनेट की दुनिया पर एक ऐसा ही वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान-परेशान हो जाएगा। इस वीडियो में एक रूसी इन्फ्लुएंसर ने कार के साथ ऐसा करतब दिखाया, जिसे देखने के बाद लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा लीं। हालांकि, इन्फ्लुएंसर को ऐसी हरकत करना भारी पड़ गया। इस खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने उस इन्फ्लुएंसर के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

दरअसल Danil Myasnikov नाम के एक रूसी इन्फ्लुएंसर के हाई स्पीड कार में स्टंट करने का वीडियो सामने आया है। तेज रफ्तार से दौड़ती कार में डेनिल ने कार के अंदर नहीं बल्कि उसकी छत पर बैठकर यात्रा की। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डेनिल तेज रफ्तार से दौड़ती कार की छत पर लेटे हुए हैं और उन्होंने खुद को टेप और रस्सी के सहारे अपने पूरे शरीर को कार से बांध रखा है। उन्होंने बिना डरे हवा से बातें करती कार पर बडे़ आराम से लेट कर यह वी़डियो बनाया है। वीडियो में डेनिल खुद को टेप से बंधवा रहा है। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्तों को सड़क पर 112 मीली प्रति घंटे की स्पीड से गाड़ी चलाने को कहा। 

इस वीडियो को डेनिल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। डेनिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई लोगों ने ऐसे खतरनाक स्टंट न करने की सलाह दी।

Viral: लंबी दाढ़ी-मूंछ वाला कुत्ता का वीडियो वायरल, लोग बोले ये तो कुत्ते की पोशाक में मुर्गा है

Viral: स्टंट के चक्कर में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, देखें ये मजेदार वीडियो

Viral: सिर पर तरबूज रखकर युवक ने किया डांस, लोग बोले- वाह क्या बैलेंस है

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement