A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: हेयर कटिंग के समय बच्चे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल तो सैलून में बैठे लोगों ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

Viral: हेयर कटिंग के समय बच्चे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल तो सैलून में बैठे लोगों ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां बच्चे ने रोते हुए बाल कटवाए।

boy- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@HOPKINSBRFC21 boy

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। अक्सर देखा जाता है कि बच्चों के बाल काटे जाने पर माता-पिता के पसीने छूट जाते हैं। बच्चे कुर्सी पर बैठते ही चीखने-चिल्लाने लगते हैं।

ऐसे में बच्चे के बाल काटना बार्बर के लिए बेहद मुश्किल काम होता है। बार्बर भी कई बार बच्चों को शांत बैठे रहने के लिए जुगाड़ लगाते रहते हैं। लेकिन बच्चे भी कहां किसी की सुनते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां बच्चे ने रोते हुए बाल कटवाए। 

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी सैलून में एक बच्चे की हेयर कटिंग की जा रही है। मगर ये बच्चा बाल कटवाते हुए खूब रो रहा है। इसके बाद सैलून के सारे बार्बर बच्चे को शांत करने के लिए तमाम तिकड़म लगाते हैं। बच्चे को शांत करने के लिए सैलून में बैठे लोग एक साथ हवा में हाथ लहराकर गाना गाना शुरू कर देते हैं और कुछ लोग उसका मनोरंजन करने में लग जाते हैं। कुछ मिनटों के अंदर बच्चा वास्तव में रोना बंद कर देता है और बाल कटवाने लगता है।

बच्चे के इस वीडियो को ट्विटर पर @hopkinsBRFC21 नाम के एक पेज ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - वह अपने बाल कटवाए जाने के बारे में बहुत चिंतित था और इसलिए सभी ने उसे और अधिक सहज महसूस कराने के लिए गाना गाया। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

Viral: स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने यूं बचाई बिल्ली की जान, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

Viral: बाइक के साथ पुल पर स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक हुआ उसके साथ कुछ ऐसा, देखिए वीडियो

Viral: स्कूल जाने के लिए मना कर रहा था बच्चा, महिला ने दो बच्चों के साथ मिलकर पकड़ा हाथ-पैर और फिर...