Friday, April 19, 2024
Advertisement

Viral: स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने यूं बचाई बिल्ली की जान, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्ली लटकी हुई नजर आ रही है। इसके बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शक बिल्ली को बचाने की कोशिश करते हैं।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: September 13, 2021 12:11 IST
cat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@YIANNITHEMVP कुछ लोगों ने मिलकर बिल्ली की जान बचाई

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। अक्सर आपने ये सुना होगा कि इंसान वही बेहतर होता है, जो अपने में खुश रहता हो, लेकिन वो नहीं जो सिर्फ अपने ही बारे में सोचता हो। हम इंसान के लिए 'इंसानियत' कुदरत का सबसे अनमोल तोहफा है, जो होता तो सबके पास है, पर इंसानियत का इस्तेमाल बहुत कम लोग ही कर पाते हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोगों ने एक बिल्ली की जान बचाई है। दरअसल ये नजारा किसी फुटबॉल मैच का है, जहां एक बिल्ली स्टेडियम में लटकी हुई नजर आ रही है। इसके बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शक बिल्ली को बचाने की कोशिश करते हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फुटबॉल मैच चल रहा होता है, जहां एक बिल्ली अचानक से स्टेडियम के सबसे ऊपर के बैनर पर लटकी हुई दिखाई देती है। स्टैंड में बैठे लोगों की नजर पर बिल्ली पर पड़ती है और लोग उसे बचाने के लिए एक-दूसरे की तरफ देखते हैं मगर किसी को कुछ समझ नहीं आता। तभी बिल्ली का हाथ फिसल जाता है और वह स्टैंड से नीचे गिर जाती है। हालांकि स्टैंड से नीचे खड़े कुछ दर्शकों ने अमेरिकी झंडे को फैलाकर बिल्ली को कैच कर लिया, जिससे उसकी जान बच गई। यह नजारा वाकई शानदार था। इसको देखकर वहां मौजूद लोग खूशी से  झूम उठते हैं।

Viral : प्यासी बिल्ली ने गिलास से पिया पानी, साथ बैठे बच्चे के एक्सप्रेशन देख होंगे हैरान

ट्विटर पर इस वीडियो को @Yiannithemvp नाम के एक पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन के अनुसार ये वाकया मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम का है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स इनकी सराहना कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा - 'अगर इतने लोग भी मिलकर बिल्ली को नहीं बचा पाते तो उन्हें काफी बुरा लगता।'

Viral : पानी में डूबते बच्चे को हाथियों ने यूं बचाया, वीडियो देखकर लोग बोले: इसे कहते हैं परिवार

एक दूसरे यूजर ने लिखा - 'ये नजारा वाकई शानदार है।'

Viral : अपने ही मालिक के खिलाफ जाकर कुत्ते ने यूं बचाई मछलियों की जान, दिल जीत लेगा ये वीडियो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement