A
Hindi News वायरल न्‍यूज जिसे बरसों से तलाश रही थी पुलिस, वो फोन करके बोला: मुझे जेल में डाल दो, वजह जानकर माथा पीट लेंगे

जिसे बरसों से तलाश रही थी पुलिस, वो फोन करके बोला: मुझे जेल में डाल दो, वजह जानकर माथा पीट लेंगे

इस शख्स ने खुद आकर पुलिस से कहा कि उसे जेल में डाल दिया जाए क्योंकि वो बाहर लोगों के साथ रह कर तंग आ चुका है।

arrest- India TV Hindi Image Source : @TORONTO.CITYNEWS.CA/ arrest

जेल वो चीज है जो कैदी हो या जेलर किसी को पसंद नहीं आती। जेल जाने के नाम पर लोगों के पसीने छूट जाते हैं। फरार लोग कहां कहां छिपते हैं ताकि जेल न जाना पड़ जाए। ऐसे में अगर कोई फोन करके पुलिस से कहे कि प्लीज मुझे जेल में डाल दो, तो आप वाकई हैरान रह जाएंगे। एक ऐसा ही मामला काफी लोकप्रिय हो रहा है जिसमें सालों से वांटेड एक शख्स ने खुद पुलिस को फोन करके उसे जेल ले जाने के लिए कहा।

मामला इंगलैंड के ससेक्स इलाके का है। यहां बरगेस पुलिस स्टेशन में एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वो एक वांटेड अपराधी है और उसे गिरफ्तार कर लिया जाए। उसने कहा कि जिन लोगों के साथ वो रह रहा है, उससे अच्छा जेल में रहना है। इसलिए वो जेल में आकर शांति से जीना चाहता है।

फोन सुनकर पुलिस हैरान रह गई। चूंकि मामला वांटेड अपराधी से जुड़ा था इसलिए पुलिस ने गंभीरता दिखाई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वो कभी भी यहां आकर सरेंडर कर सकता है। नियत समय पर वांटेड शख्स आया औऱ उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। उसे फिलहाल जेल में रखा गया है औऱ वो वहां बहुत शांत है। 

मरने से पहले कुत्ते के नाम वसीयत कर गया मालिक, कुत्ता बना इतने करोड़ का मालिक, जानकर पूछेंगे एक ही सवाल

पुलिस ने बताया कि ये शख्स लॉकडाउन के दौरान जिनके साथ रह रहा था, उन्होंने इसे इस कदर परेशान कर डाला कि उसने जेल जाना उचित समझा। 

पुलिस स्टेशन की तरफ से ये अजीबोगरीब मामले की जानकारी ट्विटर पर भी साझा की गई। इस पर लोग तरह तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

Viral : जंगल में यूं हुई शेर की जासूसी, हाथ से निकला शिकार तो यूजर बोले: किसने कर दी चुगली

एक यूजर ने लिखा है - जो लोग दूसरों को परेशान करते हैं, वो इस तरह सजा पाते हैं। 

एक यूजर ने लिखा है - जिन लोगों के साथ ये रह रहा था, इसे सजा के तौर पर उनके ही साथ रखा जाए। 

Viral Video: सांप को पानी पिलाकर पुण्य कमा रहा था शख्स, लोग बोले: दया तो ठीक है लेकिन..