A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: बंद नाक खोलने के लिए इस लड़की ने नाक में डाला लहसुन और फिर...

Viral Video: बंद नाक खोलने के लिए इस लड़की ने नाक में डाला लहसुन और फिर...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की नाक के दोनों छेदों में लहसुन डालकर बंद नाक को खोलने की कोशिश कर रही है।

viral video- India TV Hindi Image Source : YOU TUBE viral video

जब आपकी नाक बंद हो जाती है तो आप उसे खोलने के लिए आसान से घरेलू नुस्खे ट्राई करते हैं। जिससे कि आपकी नाक जल्दी से खुल जाए और आपको रिलीफ मिल जाए। लेकिन क्या आपने ये सोचा है कि लहसुन को नाक में डालकर भी बंद नाक को खोला जा सकता है। अरे जनाब..ऐसा हम नहीं कर रहे बल्कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की नाक के दोनों छेदों में लहसुन डालकर बंद नाक को खोलने की कोशिश कर रही है।

सीढ़ियां चढ़ने से पहले बंदे ने यूं घुमाया सिर, आखिरी सीढ़ी पर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले : हद हो गई

जी हां...आप एक दम ठीक पढ़ रहे हैं। यूट्यूब पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप अचंभे में पड़ जाएंगे। ये लड़की दो लहसुन की कलियों को छीलकर कैमरे में देखकर दोनों नाक के छेदों में डालती है। इसके बाद 10 से 15 मिनट तक लहसुन को ऐसे ही रहने देती है। अपना समय बिताने के लिए ये लड़की कभी सेल्फी लेती है तो कभी कुछ और करती हुई वीडियो में दिखाई दे रही है। 

वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि ये लड़की 10 से 15 मिनट बीत जाने के बाद लहसुन की दोनों कलियों को नाक के दोनों छेदों से बाहर निकालती है। इसके बाद उस लड़की का हाल क्या हुआ ये आप वीडियो में देखें।