Saturday, May 18, 2024
Advertisement

सीढ़ियां चढ़ने से पहले बंदे ने यूं घुमाया सिर, आखिरी सीढ़ी पर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले : हद हो गई

इस बंदे ने कुछ ऐसा वीडियो बनाया कि लोग माथा पीट रहे हैं। भला सीढ़ियों पर पीछे की तरफ कौन देखता है। 

Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 29, 2021 16:22 IST
head stunt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HEPGUL5 head stunt

जब से सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है लोग मशहूर होने के लिए तरह तरह के कारनामे करने लगे हैं। तरह तरह के करतब दिखाकर लोग यही साबित करने पर तुले हैं कि लोग उनके वीडियो पर शानदार कमेंट करें और वो मशहूर हो जाएं। लेकिन कई बार इसी चक्कर में ऐसा हो जाता है कि बस पूछिए मत। ऐसे ही एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे अपनी गर्दन को ही पीठ की तरफ ऐसा घुमाया कि लोग डर गए। 

इस वीडियो को hepgul5 नामक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो में आप देख रहे हैं कि एक फुटओवर ब्रिज पर सीढ़ियां चढ़ने से ऐन पहले एक लड़का अपने सिर को पीछे की तरफ घुमा लेता है। वो सिर को इस तरह घुमाता है कि सिर उसकी पीठ पर लग जाता है। वो हाथों से सिर को इसी अवस्था में रखते हुए सीढ़ियां चढ़ता रहता है। सबसे आखिरी सीढ़ी के वक्त वो गिरते गिरते बचता है क्योंकि वो आगे देख ही नहीं पा रहा, वो तो पीछे देख रहा है। 

हालांकि वीडियो शानदार है, शख्स ने अपना सिर इस तरह पीछे घुमाया मानों फिल्म में किसी जॉम्बी को देख रहे हों। लेकिन देखा जाए तो यह सरासर बेवकूफी लगती है। सिर को पीछे की तरह घुमाकर सीढ़ियां चढ़ते वक्त वो हादसे को दावत दे रहा है और इसी वजह से लोग उसे बुरा भला भी सुना रहे हैं।  

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई प्लेटफॉर्म पर सेयर किया गया है इसे लगातार देखा जा रहा है। हालांकि ऐसा करना खतरनाक हो सकता है और आपको सलाह है कि ऐसा न करें, आपको चोट लग सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement