A
Hindi News वायरल न्‍यूज 60 साल के बुजुर्ग के प्यार में गिरी 18 साल की लड़की, सोशल मीडिया पर Photos शेयर कर बताई अपनी प्रेम कहानी

60 साल के बुजुर्ग के प्यार में गिरी 18 साल की लड़की, सोशल मीडिया पर Photos शेयर कर बताई अपनी प्रेम कहानी

कीशा लुइस और उसके बुजुर्ग बॉयफ्रेंड दिमित्रियास के बीच उम्र में 40 साल से ज्यादा का फासला है। फिर भी ये कपल एक दूसरे से बहुत खुश है और इनका मानना है कि लोग इनके रिलेशनशिप से जलते हैं।

कीशा लुइस और उसका बुजुर्ग बॉयफ्रेंड दिमित्रियास- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कीशा लुइस और उसका बुजुर्ग बॉयफ्रेंड दिमित्रियास

प्यार उम्र, रंग, जाती और धर्म नहीं देखता। किसी से भी हो जाता है। क्या जवान और क्या बुजुर्ग जिस पर ये दिल आ गया ये उसी का हो गया। इन बातों को एक कपल बिल्कुल सच साबित करता है। जिनके उम्र में 42 साल का फासला है। दरअसल, एक 18 साल की लड़की 60 साल के बुजर्ग को अपना दिल दे बैठी है। कपल का दावा है कि वे लोग इस रिश्ते से खुश हैं और दुनिया वाले क्या कह रहे हैं इसकी उन्हें कोई परवाह नहीं है।

कपल ने बताई अपनी लवस्टोरी

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम कीशा लुइस है और वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और फिटनेस एक्सपर्ट है। लड़की के बुजुर्ग बॉयफ्रेंड का नाम दिमित्रियास है। लड़की का मानना हा कि लोग उसके इस रिश्ते से जलते हैं इसलिए वे उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। कपल फिटनेस फ्रिक है। कपल सोशल मीडिया पर रोमांटिक वीडियो के साथ-साथ जिम में एक्सरसाइज करने का वीडियो शेयर करते रहता है। साल 2022 में इनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी जब दोनों लोगों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु किया था। लड़की ने बताया कि वह दिमित्रियास को देखते ही पहली नजर में अपना दिल उसे दे बैठी थी।

Image Source : Social Mediaकीशा लुइस और उसका बुजुर्ग बॉयफ्रेंड दिमित्रियास

कपल का लोग उड़ाते हैं मजाक 

कपल के इस रिश्ते को लेकर लोग तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स करते हैं। एक यूजर ने कहा कि किशा एक गोल्ड डिगर है जिसने पैसों के लिए एक बुजुर्ग को अपना बॉयफ्रेंड बनाया है। दूसरे ने इस कपल का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ये बात बिल्कुल सही है कि पैसा खुशी लेकर आता है, जैसे बुड्ढे को पैसे के बदले इतनी हॉट लड़की मिली है। एक अन्य यूजर ने कहा कि ये सिर्फ पैसे के लिए लड़की के प्यार का दिखावा है। इधर, कमेंट करने वालों का जवाब देते हुए लड़की के बॉयफ्रेंड दिमित्रियास ने कहा कि ये लोग उनके रिलेशनशिप से जलते हैं। कुछ ऐसा ही कीशा ने भी ट्रोल्स को जवाब दिया है।   

ये भी पढ़ें:

वह मुगल सम्राट जिसने बनवाया था दुनिया का सबसे बड़ा सोने का सिक्का

Video: बच्चे को ठंड से बचाने के लिए पापा ने जो कुछ किया उसे देख भावुक हुए लोग, बोले- ये तो एक बाप ही कर सकता है