Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video: बच्चे को ठंड से बचाने के लिए पापा ने जो कुछ किया उसे देख भावुक हुए लोग, बोले- ये तो एक बाप ही कर सकता है

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 05, 2024 20:20 IST
कड़कड़ाती ठंड में बाइक पर अपने बच्चे के साथ जाता हुआ पिता।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कड़कड़ाती ठंड में बाइक पर अपने बच्चे के साथ जाता हुआ पिता।

उत्तर भारत समेत पूरे देश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे में ठंड से बचने के लिए लोग अपने घरों से निकल नहीं रहे हैं। लेकिन जिन लोगों को ऐसे मौसम में भी सफर करना पड़ रहा है। उनके लिए उनकी यात्रा काफी पीड़ादायक होती है। खासतौर पर उनलोगों के लिए जो लोग दो पहिए पर सवारी करते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे हा एक बाइक सवार का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह हाईवे पर बाइक से जाता हुआ दिख रहा है।

अपने बच्चे के लिए एक बाप का प्यार

इन सबसे हट के जब आपकी नजर बाइक पर बैठे मासूम बच्चे पर जाएगी तब आपका भी दिल भर आएगा। दरअसल, वायरल हो रहे क्लिप में आप देख सकते हैं कि बाइक सवार अपने बच्चे को ठंड से बचाने के लिए उसे शॉल से ढका होता है और कहीं बच्चा गिर ना जाए इसलिए वह उसे एक हाथ से पकड़े हुए है। दूसरे हाथ से वह शख्स बाइक चला रहा है। बच्चे को ठंड से बचाने के लिए ही वह उसे पीछे अपनी आड़ में बैठाए रहता है ताकी हवा सीधे उससे टकराए और उसके बच्चे को छू भी ना पाए।

वीडियो देख भावुक हुई इंटरनेट की जनता

इस नजारे को देख हर सभी की आँखें भर जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @ghulamabbasshah नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है- बेटे के दिल पर पिता के प्यार की छाप हमेशा रहेगी। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने पिता की तारीफ करते हुए कहा कि यह एक बाप ही कर सकता है। कुछ अन्या लोगों ने कहा कि बाप के प्यार को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद इसे काफी रिस्की बताया।

ये भी पढ़ें:

शगुन से ज्यादा लिफाफे की कीमत, ये है दुनिया का सबसे महंगा लिफाफा

Video: पटरी को देख पाना भी होता है मुश्किल, देखिए घने कोहरे में कैसे चलती है ट्रेन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement