Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बेटी को सरप्राइज देने पहुंचे पिता, महीनों बाद पापा को देख फूट-फूटकर रोने लगी लड़की, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

पढ़ाई के लिए कनाडा में रह रही बेटी से मिलने के लिए एक पिता अचानक उसके पास पहुंच जाता है। अपने पापा को महीनों बाद देख लड़की की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 27, 2023 13:40 IST
पापा के गले लगकर रोती हुई बेटी।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पापा के गले लगकर रोती हुई बेटी।

बाप-बेटी का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत रिश्ता कहलाता है। एक बाप के लिए उसकी बेटी किसी शहजादी से कम नहीं होती और एक बेटी के जीवन में सबसे बड़े हीरो उसके पिता ही होते हैं। उस बेटी के लिए कोई भी दूसरा मर्द कभी भी वह दर्जा नहीं पा सकता जो वह अपने पिता को देती है। वहीं, कोई भी मां-बाप अपने बच्चों से ज्यादा दिन तक दूर नहीं रह सकता। वह हर रोज अपने बच्चों को बहुत मिस करते हैं। जो बच्चा अपनी मां-बाप के लिए उसकी दुनिया होता है और जब वह उनसे दूर रहने लगता है तब क्या गुजरती है एक मां-बाप पर यह दुनिया का कोई भी इंसान नहीं समझ सकता। ऐसा ही एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। 

सात समुंदर पार पापा को देख रोने लगी बेटी

दरअसल, कनाडा में रहने वाली एक लड़की डेढ़ साल बाद अपने पिता को अचानक अपने सामने देख रोने लगती है। पिता भी अपनी बेटी की आंखों में आंसू देखकर भावुक हो जाते हैं और दोनों लोग एक दूसरे के गले लगकर रोने लगते हैं। भावुक कर देने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे कि पढ़ाई के लिए कनाडा में रह रही एक लड़की को उसके पिता सरप्राइज देने पहुंच जाते हैं। लड़की अपने पापा को देखकर रोने लगती है। बाप-बेटी का यह खूबसूरत नजारा कैमरे में कैद हो जाता है और सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

लड़की ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये Video

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है- "जब मेरे पापा अचानक से इंडिया से कनाडा मुझसे मिलने आ गए। यह देखकर मेरा दिल जोरों से धड़कने लगा। मेरे लिए यह सबसे खूबसूरत और अद्भुत क्षण था जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी। जब मेरे पापा दरवाजे से अंदर आएं तब मैं पूरी तरह से चौंक गई थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि वह मुझसे मिलने के लिए इतना दूर आ जाएंगे। मैं ऐसे पापा को पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा"।

वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 लाख लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी को अपने पापा का प्यार याद आ गया। लोग कमेंट बॉक्स में लड़की को अपना आशीर्वाद दे रहे हैं। जबकि, पिता को अपने बच्चे के प्रति इतना सपोर्टिव और केयरिंग होने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

Video: "घर पर बताकर आते हो ये सब करने...", दिल्ली मेट्रो में कपल की हरकतों से चिढ़ गईं आंटी, जमकर हुई जुबानी जंग

Optical Illusion: बुझो तो जानें, बाहर जाने के लिए इनमें से कौन सा रास्ता सुरक्षित है? सिर्फ तेज दिमाग वाले ही बता पाएंगे जवाब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement